मनोरंजन

1 दिन में वायरल हो गया भोजपुरी का ‘रंग डाला रंगदार’ गाना,वायरल हुआ Video

होली के त्यौहार से पहले ही नए गाने रिलीज होने शुरू हो जाते हैं. एक दिन पहले ही होली से जुड़ा एक नया गाना रिलीज हुआ है. गाने का नाम ‘रंग डाला रंगदार.’ इस गाने को आवाज दी है गोल्डी यादव ने. वहीं, वीडियो में माही रंगों से होली खेलती नजर आ रही हैं. कुछ घंटों के अंदर ही इस गाने को बहुत कमाल का रिस्पांस मिला है. लोग इस गाने के म्यूजिक की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

रंग डाला रंगदार’ गाने ने मचाई धूम

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर बीते दिन ही ‘रंग डाला रंगदार’ गाने को रिलीज किया गया है. गाने में गोल्डी यादव की आवाज को सुन लोग दीवाने हो रहे हैं. वहीं, वीडियो में माही श्रीवास्तव अपने मूव्स का जादू चलाती नजर आ रही हैं. जल्द ही होली आने वाली है. ऐसे में इस गाने का रिलीज टाइम बहुत ही परफेक्ट है. सुनने के साथ-साथ लोग गाने पर जमकर रील्स भी बना रहे हैं.

1 दिन में वायरल हो गया भोजपुरी का ‘रंग डाला रंगदार’ गाना,वायरल हुआ Video

Read more: स्कूली बच्चे की मौत: माघी पुन्नी मेला के दौरान हुआ बड़ा हादसा, स्कूली बच्चे की चली गयी जान

 

गाने पर आए 1 मिलियन व्यूज

गाने के वीडियो को देखने पर पता चलता है कि सिर्फ 1 दिन के अंदर इस गाने पर 1 मिलियन से ज्यादा वीडियोज आ गए हैं. गाने के वीडियो में माही एथनिक लुक में होली के रंगों का आनंद लेते हुए दिखाई दे रही हैं. वहीं, लोकेशन की बात करें तो वो भी कमाल की नजर आ रहा है.

1 दिन में वायरल हो गया भोजपुरी का ‘रंग डाला रंगदार’ गाना,वायरल हुआ Video

Read more: सिर्फ 7,999 रुपए में शुरू हुई 16GB रैम वाले फोन की Sale,जाने Moto G04 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

लगातार रिएक्ट कर रहे हैं लोग

इस गाने के वीडियो के कमेंट सेक्शन में फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “यह गाना सुपर से भी ऊपर है.” वहीं, अन्य यूजर ने लिखा, “गाने का म्यूजिक शानदार है.” ज्यादातर लोग इस गाने की तारीफ कर रहे हैं.

 

 

 

 

 

 

Back to top button