मनोरंजन

नयनतारा के साथ रोमांटिक सॉन्ग शूट कर रहे शाहरुख खान, फराह खान कर रहीं कोरियोग्राफ, ‘जवान’ के सेट से फोटो आईं सामने

5 अगस्त 2023 पठान के बाद शाहरुख खान के फैंस को उनकी फिल्म जवान का बेसब्री से इंतजार है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर अपकमिंग फिल्म के शूट की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही है. इसी बीच खबरें हैं कि किंग और साउथ एक्ट्रेस नयनतारा का एक सॉन्ग भी शूट किया जा रहा है, जिसे और कोई नहीं कोरियोग्राफर फराह खान कोरियोग्राफ कर रही हैं. वहीं जवान की शूटिंग से उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसे देखकर फैंस भी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर जवान के दूसरे गाने ‘दिल तेरे संग जोड़ियां’ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख खान के साथ नयनतारा नज़र आ रही हैं. बीच समंदर में फैरी पर शाहरुख बाहें फैलाए नयनतारा से साथ रोमांस कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस गाने को इसी महीने रिलीज किया जाएगा. गाने को अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने आवाज दी है और फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है.

फराह खान ने किया कोरियोग्राफ
कहा जा रहा है कि इस गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है. वीडियो में दिल तेरे संग जोड़ियां गाना बजता सुनाई दे रहा है. साथ ही फराह खान के इंस्ट्रक्शन सुनाई दे रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी खुश हो गए हैं. वह नयनतारा और शाहरुख खान को रोमांस करता देखना चाहते हैं.

जवान की बात करें तो ये फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में शाहरुख खान का डबल रोल देखने को मिलने वाला है. उनके साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. वहीं जवान में दीपिका पादुकोण का स्पेशल अपीयरेंस होने वाला है. ट्रेलर में दीपिका की झलक भी फैंस को देखने को मिली है. जिसे देखने के बाद लग रहा है कि उन्होंने शाहरुख की मां का किरदार निभाया है. जवान को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है.

Back to top button