मनोरंजन

रजनीकांत की ‘जेलर’ बॉक्स ऑफिस पर ला रही सुनामी, 10 दिन में किए 500 करोड़ पार

नई दिल्ली 20 अगस्त 2023|सनी देओल की गदर 2 और ओएमजी 2 से एक दिन पहले रिलीज हुई रजनीकांत की जेलर का भले ही दुनियाभर में जलवा देखने को मिला है. लेकिन भारत में कमाई के मामले में वह अभी भी गदर 2 के कलेक्शन के पीछे भागती हुई नजर आ रही है. हालांकि फिल्म ने 250 करोड़ का आंकड़ा 10 दिनों में इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पार कर लिया है. लेकिन अभी भी वह गदर 2 की कमाई से पीछे है. इसी बीच 10वें दिन के कलेक्शन की डिटेल आ गई है, जिसमें उछाल देखने को मिली है. 

जेलर ने 10वें दिन कितनी कमाई की है?
तमन्ना भाटिया स्टारर इस फिल्म का सॉन्ग ‘कावाला’ इसकी रिलीज से पहले ही पॉपुलर हो गया था. 10 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म का तहलका 10 दिन बाद भी मचा हुआ है. भारत में ही ये फिल्म 300 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है वहीं दुनियाभर में भी फिल्म का डंका बज रहा है.

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, रजनीकांत की जेलर ने रिलीज के 10वें दिन 18 करोड़ का कारोबार किया है. जिसके साथ फिल्म का भारत में कुल कलेक्शन 263.90 करोड़ रुपए हो गया है. वहीं दुनियाभर में इस फिल्म 500 करोड़ के पार पहुंच चुकी है. अब देखना ये होगा वीकेंड के दूसरे दिन फिल्म कितनी कमाई कर पाती है.

गौरतलब है कि सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर में जबरदस्त एक्शन के अलावा कैमियो देखने को मिला है, जिसमें स्टार मोहनलाल से लेकर शिव राजकुमार हैं. जबकि फिल्म का गाना कावाला सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर फैंस रील्स शेयर करते दिख रहे हैं. जबकि फिल्म की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं.

2 साल बाद रजनीकांत का कमबैक
बता दें इस फिल्म के साथ 2 साल बाद रजनीकांत ने कमबैक किया है. इसके साथ ही ये पता चलता है थलाइवा स्टार रजनीकांत ऑल टाइम हिट स्टार हैं. ये तमिल सिनेमा की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कालीवुड फिल्म बन गई है. नेल्सन दीलिपकुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने ‘पोन्नियिन सेलवन II’, ‘विक्रम’, ‘बाहुबली’ और ‘आरआरआर’ जैसी बड़ी फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है. इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन, शिवा राजकुमार, विनायकन, जैकी श्रॉफ और मोहनलाल भी मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं.

Back to top button