मनोरंजन

पत्नी के पैर छूकर सोते हैं रवि किशन , भोजपुरी स्टार की प्रेम कहानी…

मुंबई 16 दिसंबर 2023|भोजपुरी स्टार रवि किशन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ-साथ वह एक सफल राजनेता भी हैं. वहीं भोजपुरी फिल्मों के अलावा रवि किशन बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी खूब नाम कमाया है. हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की ‘मिशन रानीगंज’ में भी रवि किशन एक अहम भूमिका में दिखे थे.

वहीं आज हम आपको रवि किशन के बारे में एक ऐसी चीज बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में काफी कम लोगों को पता है. भोजपुरी इंडस्ट्री का ये सुपरस्टार सोने से पहले अपनी पत्नी प्रीति के पैर छूकर सोते हैं.

एक्टर कहते हैं कि वह अपनी बीवी से बहुत प्यार करते हैं और उनका सम्मान भी करते हैं. आज वह जिस मुकाम पर हैं उसका सबसे बड़ा श्रेय वे अपनी वाइफ को देते हैं. भोजपुरी स्टार ने अपने स्ट्रग्ल के दिनों को याद करते हुए बताया कि जब उनके पास कुछ भी नहीं था और कई बार उन्हें भूखे भी सोना पड़ता था. तब हर वक्त उनकी पत्नी प्रीति उनके साथ खड़ी रहीं.

रवि किशन और उनकी पत्नी की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. जब रवि किशन 11वीं क्लास में थे, तभी वह प्रीति को अपना दिल दे बैठे थे और उसी वक्त ये तय कर लिया था कि वह उससे शादी भी करेंगे. वहीं सिर्फ पत्नि ही नहीं रवि किशन अपनी बेटियों के भी पैर छूते हैं. बता दें कि रवि किशन और प्रीति की तीन बेटियां और एक बेटा है.

Back to top button