मनोरंजन

इस मशहूर एक्टर के घर में लगी आग …धुआं-धुआं हुए चार फ्लैट…

मुंबई 14 दिसंबर 2023 हिंदी सिनेमा के जाने-माने कलाकार रहे सदाशिव अमरापुरकर के घर को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. बुधवार को एक्टर के घर आग लगने से चारो ओर हड़कंप मच गया. घटना अहमदानगर के सुमन अपार्टमेंट की है. बिल्डिंग में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई थी, जिसकी वजह से वहां मौजूद सारा सामान भी जलकर खाक हो गया.

सदाशिव के घर पर लगी आग
13 दिसंबर यानी बुधवार को करीब 2 बजे सदाशिव अमरापुरकर के घर पर आग लगने की खबर ने फैंस को परेशान कर दिया. शॉर्ट सर्किट की वजह से जब आग लगी, तो उनके घर पर कई लोग मौजदू थे. राहत की बात ये रही कि आग के तुरंत बाद फायग ब्रिगेड की टीम को बुलाया गया. फायर ब्रिगेड की टीम ने वहां पहुंचकर सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया.

मुंबई में रहती है एक्टर की फैमिली
सदाशिव अमरापुरकर के सुमन अपार्टमेंट में 4 फ्लैट्स हैं. जिस फ्लैट में आग लगी, ये घर एक्टर की पत्नी सुनंदा सदाशिव के नाम पर है. एक्टर की वाइफ ने सभी फ्लैट रेंट पर दिए हुए थे. वहीं उनकी पूरी फैमिली मुंबई और पुणे में रहती है.

बता दें कि सदाशिव अमरापुरकर को हिंदी सिनेमा में मोहरा, अर्ध सत्य, हम हैं कमाल के और सड़क जैसी मूवीज के लिए जाना जाता है. हिंदी फिल्मों में उन्होंने पॉजिटिव और निगेटिव दोनों तरह के रोल अदा किए थे. सदाशिव अमरापुरक ने साल 2014 में दुनिया को अलविदा कह दिया था. वो अब हमारे बीच भले ही नहीं हैं, लेकिन उनके किरदार लोगों के दिलों में उनकी याद बनकर बसे हुए हैं.

Back to top button