मनोरंजन

ये क्या परिणीति ने राघव चड्डा से सगाई करने के लिए राखी थी शर्त ! बनवाया था कॉन्ट्रेक्ट

मुंबई 25 मई 2023 बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा ने 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में इंटीमेट सेरेमनी में सगाई की थी. कपल की इंगेजमेंट में एक्ट्रेस की कजिन सिस्टर और ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा के अलावा मनीष मल्होत्रा ​​सहित उनके करीबी फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए थे. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान जैसे पॉलिटिशियन भी कपल को बधाई देने पहुंचे थे.

वहीं तब से परिणीति और राघव की सगाई की तमाम तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इन सबके बीच अब कपल के फोटोग्राफर ओमेगा प्रोडक्शंस ने परिणीति और राघव की सगाई का अनसीन वीडियो शेयर किया है जो बिल्कुल सपने जैसा है. वीडियो में कुछ इमोशनल मोमेंट और कुछ फनी पल भी शेयर किए गए हैं.

परिणीति ने राघव से सगाई से पहले कॉन्ट्रेक्ट पढ़ा था
वीडियो की शुरुआत परिणीति चोपड़ा द्वारा उनकी सगाई से एक रात पहले राघव चड्ढा के लिए एक मज़ेदार कॉन्ट्रेक्ट को पढ़कर होती है. वह कहती सुनाई दे रही है, “सगाई का कॉन्ट्रेक्ट इस प्रकार है राघव. आपको सभी को हां कहना होगा और फिर हम देखेंगे कि यह रोका कल भी कायम रहता है या नहीं. मैं, राघव चड्ढा, इस से सहमत हूं. नंबर एक, हमेशा परिणीति सही होती है.” ये सुनकर राघव और सेरेमनी में मौजूद बाकी सभी लोगों को खूब हंसते हुए नजर आते हैं..

वीडियो में परिणीति और राघव के एक दूसरे संग खूबसूरत मोमेंट के साथ ग्रैंड इंगेजमेंट की शानदार झलकियां भी शेयर की गई हैं. प्रियंका चोपड़ा भी अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के साथ वेन्यू में एंट्री करती नजर आ रही हैं

Back to top button