मनोरंजन

विवेक अग्निहोत्री ने शाहरुख खान पर लगाया बॉलीवुड को बर्बाद करने का आरोप, बोले- मुझे उनकी राजनीति पसंद नहीं

18 अगस्त 2023 फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री अपने बयानों की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. वह किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटते हैं. वह कई बार बॉलीवुड सेलेब्स पर भड़क चुके हैं. इस बार उनका गुस्सा किंग खान पर फूटा है. विवेक ने शाहरुख खान पर बॉलीवुड को बर्बाद करने का आरोप लगाया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें शाहरुख खान की राजनीति नहीं पसंद है. विवेक ने कहा कि शाहरुख ने बॉलीवुड को सिर्फ पीआर. हाइप, ग्लैमर और स्टारडम बना दिया है.

इंडिया डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में विवेक अग्निहोत्री ने कहा- क्या आपको पता है मैं शाहरुख खान का फैन हूं? मैं हमेशा से कहता हूं कि कोई भी उनकी तरह नहीं है. लेकिन मुझे उनकी राजनीति पसंद नहीं है. मुझे लगता है वह बॉलीवुड जैसे शानदार इंस्टीट्यूशन को बर्बाद करने के जिम्मेदार हैं.

ऑडियन्स को मूर्ख समझते हैं
विवेक ने आगे कहा- उनको लगता है कि ऑडियन्स मूर्ख है और उनकी फिल्में ‘पीपल्स फिल्म’ नहीं होती हैं. मेरी दूसरी सबसे बड़ी समस्या मध्यमता है, उनका मानना है कि ऑडियन्स मूर्ख है. मैं ये बर्दाश्त नहीं कर सकता हूं. मैं लोगों के लिए फिल्म बनाता हूं. वो बॉक्स ऑफिस फिल्में बनाते हैं. जब उनकी फिल्म सक्सेसफुल हो जाती है तो ये शाहरुख खान की फिल्म बन जाती है जो सक्सेसफुल हुई. जब मेरी फिल्म सक्सेसफुल होती है तो ये लोगों को फिल्म है जो हिट हुई. 

विवेक अग्निहोत्री ने कहा- हम दो अलग पोल्स हैं. एक नॉर्थ और एक साउथ. हालांकि मैं उन्हें प्यार करता हूं. कभी मुझे लगता है ये शक्ति और दीवार की तरह है. जहां आप अपने पिता और भाई को प्यार करते हैं लेकिन एक पुलिस ऑफिसर होता है और दूसरा स्मगलर. अब आपको डिसाइड करना है कि हमारे रिश्ते में कौन पुलिस ऑफिसर और कौन स्मग्लर है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. वहीं विवेक अग्निहोत्री जल्द ही द वैक्सीन वॉर लेकर आ रहे हैं. हाल ही में इसका टीजर रिलीज हुआ था.

Back to top button