मनोरंजन

राखी सावंत ने मांग लिया कुछ ऐसा,की दुबई का शेख भी भाग खड़ा हुआ….

नई दिल्ली 31 अक्टूबर 2021 बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत सोशल मीडिया पर आए दिन अपने बेबाक अंदाज को लेकर छाई रहती हैं। वहीं, हाल ही में वो अपने एक ऐसे ही वीडियो को लेकर छाई रहती हैं। दुबई की एक ईवेंट से राखी सावंत का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक शेख के साथ फोटो खिंचाती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान अचानक राखी एक ऐसी डिमांड कर देती हैं, जिसे सुनकर शेख हैरान रह जाते हैं और वहां से भागने के लिए कोरोना का बहाना बनाते दिख जाते हैं।

वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, हाल ही में राखी सावंत दुबई की एक ईवेंट से शामिल होने पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट रंग की शेखों वाली ड्रेस भी पहनी हुई थी। इस ड्रेस के साथ उन्होंने गोल्डन शिमरी शूज और सिर पर काफी शानदार टियारा पहन रखा है। इस ड्रेस में वो बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिख रही हैं। इस दौरान उनके साथ एक शेख भी नजर आ रहे हैं। जिनके साथ राखी पैपराजी के सामने पोज देती दिखाई दे रही हैं। यहां देखें वायरल हो रहा राखी का ये वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हाथ पकड़कर घुटनों पर बैठीं

इस वीडियो में राखी, शेख के साथ फोटो खिंचाते हुए अचानक उनका हाथ पकड़कर गोल्डन वीजा की डिमांड करती दिखाई दे रही हैं। ये सुनकर शेख हैरान रह जाते हैं और खांसते हुए कोरोना का बहाना बनाकर भागने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं। लेकिन राखी उनका हाथ थामकर घुटनों पर बैठ जाती हैं और उनसे लगातार गोल्डन वीजा मांगती रहती हैं। हालांकि, ये एक मजाक भर ही है और बाद में वो शेख से संग तस्वीरें खिंचवाती नजर आती हैं।

Back to top button