बिग ब्रेकिंगमनोरंजन

Kacha Badam गायक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल…… कार दुर्घटना में सीने में आयी चोट, अस्पताल में कराया गया भर्ती

वीरभूम 1 मार्च 2022। कच्चा बादाम (Kacha Badam song) गाने वाले सिंगर भुबन बड्याकर (Bhuban Badyakar) सोमवार रात एक हादसे में जख्मी हो गए। उन्हें पश्चिम बंगाल के बीरभूम स्थित सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। खबर है कि सिंगर भुबन एक सेकंड हैंड कार चलाना सीख रहे थे, इसी दौरान हुए हादसे में उनके सीने समेत शरीर में दूसरी जगह भी चोटें आई हैं।

‘कच्चा बादाम’ के बाद भुबन बड्याकर इंटरनेट सेंसेशन बन गए हैं. कई सितारे कच्चे बादाम पर वीडियो भी बना चुके हैं.बता दें कि पश्चिम बंगाल के मूंगफली बेचने वाले भुबन बड्याकर (Bhuban Badyakar) ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ‘कच्‍चा बादाम’ गाना बनाया. वे परिवार का पेट पालने के लिए रोज़ाना 3-4 किलो मूंगफली बेचकर 200-250 रुपये तक कमाते थे. वह टूटे-फूटे मोबाइल फोन, महिलाओं की रोल्ड गोल्ड की टूटी-फूटी बाली, चेन आदि के बदले में कच्चा बादाम बेचते थे. आजकल बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक में इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है.

 

भुबन बड्याकर पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के कुरालजुरी गांव के रहने वाले हैं. उनके परिवार में पत्नी, 2 बेटे और एक बेटी हैं. भुबन अब तक मूंगफली बेचकर गुजर-बसर करते रहे थे. इसी दौरान उन्होंने ग्रामीण ग्राहकों को अपनी ओर खींचने के लिए ‘काचा बादाम’ गीत बनाया और खुद के तैयार लाजवाब सुरों में गाना शुरू कर दिया.  एकाएक उनका यह गाना किसी ने मोबाइल से रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो कि चंद दिनों में देखते ही देखते वायरल हो गया और मूंगफली बेचने वाले भुबन रातों रात देश-दुनिया में फेमस हो गए.

 

मूंगफली विक्रेता भुबन इस कदर फेमस हो गए एक म्यूजिक कंपनी ने उनको लाखों रुपए का चेक सौंप दिया और उनके साथ एक म्यूजिक वीडियो भी रिलीज कर दिया. अब कई टीवी शो और प्रोग्राम से भी उनको ऑफर मिलने लगे हैं.

 

Back to top button