बिग ब्रेकिंगशिक्षक/कर्मचारी

“सीनियरिटी लिस्ट को लेकर है आपत्तियां, तो अभी भी करा सकते हैं निराकरण”…. DEO ने किया आश्वस्त, बोले- प्रमोशन प्रक्रिया में तेजी…

कोरिया 27 अक्टूबर 2022। जिले में सहायक शिक्षकों की प्रमोशन की प्रक्रिया जारी है। प्रमोशन पूर्व अंतरिम सीनियरिटी लिस्ट जारी कर दावा आपत्ति मंगायी गयी है। यूं तो अंतरिम सूची 21 अक्टूबर के डेट से जारी हुई है, लेकिन सहायक शिक्षकों का ये आरोप है कि बैक डेट से 27 अक्टूबर को सूची जारी की गयी और आज ही उसका आखिरी डेट शाम 4 बजे तक रखा गया। लिहाजा लिस्ट में जरूरी सुधार नहीं करवाया जा सका।

शिक्षकों की इस शिकायत को लेकर जब हमने कोरिया के जिला शिक्षा अधिकारी संजय गुप्ता से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि प्रमोशन पूर्व सीनियरिटी लिस्ट 21 को ही जारी की गयी थी, लेकिन हो सकता है शिक्षकों को सूचना नहीं मिली हो। उन्होंने बैक डेट से लिस्ट जारी करने की बात को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा 27 अक्टूबर की शाम 4 बजे तक का टाइम रखा गया था, अगर इस समय के बावजूद भी कुछ शिक्षकों की आपत्तियां बची रह जाती है, तो उनका भी निराकरण किया जायेगा।

डीईओ संजय गुप्ता ने कहा कि शिक्षकों की अगर कुछ आपत्तियां हैं तो वो अभी भी सूची में सुधार करवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि प्रमोशन किया जाना है और तय समय में किया जाना है , इसलिए प्रक्रिया में तेजी लायी जा रही है।

Back to top button