बिग ब्रेकिंगब्यूरोक्रेट्स

VIDEO: मास्क नहीं लगाये युवक को तहसीलदार ने मारा थप्पड़!…..गुस्साये लोगों ने घेर ली गाड़ी, घण्टों चले तमाशे के बाद तहसीलदार ने हाथ जोड़कर मांगी माफी

कोरबा 10 जनवरी 2022। कोरबा में मास्क लगाने के नियम का पालन कराने निकले तहसीलदार और आमलोगों में जमकर विवाद हो गया। आरोप था कि तहसीलदार ने मास्क ठीक से नहीं लगाए एक युवक को थप्पड़ मार दिया। इस मामले में जमकर विवाद हुआ और स्थानीय लोगों ने तहसीलदार की गाड़ी को घेर लिया, जिसके बाद तहसीलदार को माफी मांगनी पड़ी।

मामला दीपका इलाके का है, जहां तहसीलदार वीरेंद्र श्रीवास्तव कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने निकले थे। पाली रोड पर तहसीलदार की टीम मास्क की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक छात्र वहां दुकान में कुछ सामान लेने के लिए पहुंचा। मास्क ठीक से नहीं लगाए होने के कारण तहसीलदार के साथ उसका विवाद हो गया। आरोप था कि युवक को तहसीलदार ने थप्पड़ मार दिया। इधर इस मामले में विवाद के बीच लोगों ने तहसीलदार की गाड़ी घेर ली। करीब एक घंटे तक हंगामा चलता रहा।

लोगों का गुस्सा देख साथ मौजूद तहसीलदार गाड़ी में बैठ गये, लेकिन लोगों ने गाड़ी को घेर लिया और उतरकर माफी मांगने को कहने लगे। इसके बाद तहसीलदार गाड़ी से नीचे उतरे और छात्र को बुलाकर उससे हाथ जोड़कर माफी मांगी। इसके बाद ही उन्हें जाने दिया गया।

Back to top button