बिग ब्रेकिंग

दर्दनाक तस्वीर : महिला ने खुद को लगा ली आग, आवास खाली कराने के दौरान हुआ घटनाक्रम… कमजोर दिल वाले ना देखें ये तस्वीर..

राजनांदगाव 29 दिसंबर 2022। राजनांदगांव से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आयीहै। एक महिला ने खुद को आग लगा लगी। आग लगाने का तस्वीर जो सामने आया है, वो हृदय विदारक है। महिला की हालत गंभीर है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रधानमंत्री आवास को लेकर एक महिला ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली है। मामला राजनांदगाव का बताया जा रहा है जहा एक महिला ने आत्महत्या करने की कोशिश की जिसको तत्काल मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया है।


बताया जा रहा है कि, पीएम आवास में कब्जाधारियों को नोटिस दिया गया था. महिला का नाम याशमीन मेमन बताया जा रहा है मिली जानकारी के अनुसार अटल आवास में कई परिवारों का बेजा कब्जा है। जिसके चलते निगम प्रशासन ने अनाधिकृत तौर पर रहने वाले परिवारों को मकान खाली करने की मोहलत दी थी। पिछले दो दिनों से निगम के अफसर कब्जाधारियों को हटाने के लिए पहुंचे।


आज इसी बात को लेकर एक महिला ने कार्रवाई का विरोध करते हुए खुद को जिंदा जलाने की कोशिश की । महिला द्वारा खुद को आग लगाने की घटना के दौरान वहां मौजूद निगम अफसरों में अफरा-तफरी मच गई। एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि महिला द्वारा खुद को आग लगाने का मामला सामने आया है। मामले की जांच की जा रही है।

Back to top button