बिग ब्रेकिंगस्पोर्ट्स

IND VS AUS : वर्ल्ड कप फाइनल में हार के बाद ,टीम इंडिया से मिलने ड्रेसिंग रूम में गए PM मोदी..

अहमदाबाद 20 नवंबर 2023|आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया। वर्ल्ड कप में लगातार जीत दर्ज करने वाली भारतीय टीम फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया से हार गई। वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। मैच देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी स्टेडियम पहुंचे थे। पीएम मोदी ऑस्ट्रेलियाई पारी के बीच स्टेडियम पहुंचे थे। भारतीय टीम की हार के बाद पीएम मोदी ड्रेसिंग रूम में जाकर खिलाड़ियों से मुलाकात की। सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी और रविंद्र जडेजा ने पीएम मोदी के साथ की तस्वीर शेयर की है।

पीएम के साथ खिलाड़ियों की यह तस्वीर साझा करते हुए जडेजा ने अपने टि्वटर हैंडल पर लिखा, ‘हमारे लिए यह शानदार टूर्नामेंट था लेकिन हमने कल (रविवार) को यहां हार गए. हम सभी का दिल टूट गया है लेकिन हमारे लोगों का समर्थन हमें आगे बढ़ा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल ड्रेसिंग रूम में आए यह खास और प्रेरणादायी था.’

रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस खिताबी मैच में भारत को ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से हराकर छठी बार वनडे वर्ल्ड कप पर कब्जा किया. इस मैच से पहले भारतीय टीम ने अपने सभी 10 मैच एक तरफा अंदाज में अपने नाम किए थे. ऐसे में टीम इंडिया इस खिताब की बड़ी दावेदार के रूप में मैदान पर उतरी थी.

6 विकेट से हार गई टीम इंडिया

गौरतलब है कि टीम इंडिया रविवार यानी 19 नवंबर को वर्ल्ड कप क्रिकेट का फाइनल मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 6 विकेट से हार गई। इसके साथ ही करोड़ों भारतीय क्रिकेट फैंस का दिल टूट गया। फैंस ही नहीं, टीम इंडिया के हर खिलाड़ी के चेहरे उतर गए। रोहित शर्मा और मोहम्मद सिराज के तो मैदान से जाते समय ही आंखों में आंसू भर आए। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी सीट से उठकर सीधे टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम की ओर चल दिए। यहां उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की। इस दौरान उन्होंने मोहम्मद शमी को गले भी लगाया। मोहम्मद शमी ने ये तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है।

Back to top button