स्पोर्ट्स

अरिजीत सिंह ने काटा बवाल, सौरव गांगुली स्टाइल में टी-शर्ट उतारकर मनाया जश्न..

15 अक्टूबर 2023|भारत बनाम पाकिस्तान के बीच मुकाबले के दौरान अरिजीत सिंह का अनोखा अवतार देखने को मिला है। अरिजीत का ये अवतार आपने शायद ही पहले कभी देखा होगा। भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने जब बाबर आजम को बोल्ड मारा, तो अरिजीत सिंह ने अनोखे अंदाज में जश्न मनाया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अरिजीत का यह वीडियो देख फैंस खूब चटकारे ले रहे हैं।

50 के स्कोर पर पवेलियन लौटे बाबर आजम

इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जबरदस्त शुरुआत की है। दो मुकाबले में फ्लॉप होने के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भारत के खिलाफ पारी को काफी बेहतर तरीके से संभाला और टीम को पोजीशन पर पहुंचा दिया है। इस दौरान मोहम्मद सिराज ने बाबर के कप्तान को बोल्ड मार दिया है। बाबर आजम ने 58 गेंदों में 50 रनों की पारी खेली है। वह काफी खतरनाक साबित हो सकते थे, लेकिन सिराज ने उन्हें चारों खाने चित कर दिया है। इस पारी में बाबर ने 7 चौके भी लगाए हैं। इस दौरान बाबर के बोल्ड होते ही अरिजीत सिंह हवा में ब्लू रंग का गमछा लहराते नजर आए।

फैेंस को याद आ गए सौरव गांगुली 

बता दें कि बाबर आजम के आउट होने पर अरिजित सिंह का जश्न काफी शानदार था, इसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. अरिजित के सेलिब्रेशन की तुलनाल सौरव गांगुली तक से होने लगी है.

दरअसल साल 2002 में टीम इंडिया ने सौरव गांगुली की कप्तानी में इंग्लैंड का दौरा किया था. जहां पर नेटवेस्ट सीरीज़ का अगाज़ किया गया था. भारतीय टीम ने फाइनल मैच जीतने के बाद शानदार अंदाज़ में जश्न मनाया था. वहीं ड्रेसिंग रुम में खड़े होकर कप्तान सौरव गांगुली ने अपनी टी शर्ट उतारकर अंग्रेज़ों की हार का जश्न मनाया था. यह दृश्य आज भी क्रिकेट प्रशंसको के ज़ेहन मे ताज़ा है, जिसे बार-बार याद किया जाता है.

Back to top button