स्पोर्ट्स

लग रही थी संन्यास की अटकलें…और धोनी बिस्कुट का प्रमोशन कर चले गये…

नयी दिल्ली 25 सितंबर 2022। धोनी के संन्यास को लेकर कल से ही खूब चर्चा थी। कोई संन्यास की बातें कह रहा था,… तो कुछ बड़े ऐलान के संकेत दे रहा था। भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तानों में एक महेंद्र सिंह धोनी ने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया था कि वह आज यानी रविवार को एक बड़ा ऐलान करने वाले हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर धोनी के इस बयान के बाद अफवाहें सामने आई थी कि वह चेन्नई सुपर किंग्स से संन्यास की घोषणा कर सकते हैं, लेकिन धोनी के लाइव आने के बाद ये अफवाह झूठ साबित हुई है। क्योंकि धोनी ने ऐसा कोई फैसला नहीं किया है।

 एमएस धोनी के इस ऐलान की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई थी और फैन्स ने तरह-तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए थे. कई फैन्स ने तो धोनी के आईपीएल से भी रिटायरमेंट के कयास लगाने शुरू कर दिए थे. लेकिन अब इस खबर से दुनिया भर के क्रिकेट फैन्स को राहत मिली होगी. फिलहाल एमएस धोनी के आईपीेएल रिटायरमेंट को लेकर चल रहे अटकलों पर फिलहाल ब्रेक लग गया है. एमएस धोनी ने लाइव कहा, ये प्रोडक्ट इस बार हमें कप जिता सकता है. साल 2011 में इंडिया ने वर्ल्ड कप जीता था, उससे पहले भी यह लॉन्च हुआ था. अगर फिर से लॉन्च होता है तो इस साल भारत कप जीत.. अब कनेक्शन क्लियर हो गया. एमएस धोनी ने कहा कि मैं 2011 को फिर से वापस लेकर आ रहा हूं. हिस्ट्री बनाने और इसे फिर से दोहराने के लिए आप भी आगे आएं.’

जब धोनी लाइव आए थे तो लाखों लोग उन्हें लाइव देख रहे थे। धोनी बिस्कुट कंपनी ओरिया के भारत में पहले लॉन्च के लिए आए थे। इससे पहले धोनी और उनकी बेटी जीवा इस कंपनी के लिए एड भी कर चुके हैं। बता दें कि एमएस धोनी ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था, हालांकि वह फ्रेंचाइजी क्रिकेट अभी भी खेल रहे हैं और आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं। 

Back to top button