स्पोर्ट्स

यशस्वी जायसवाल के बल्ला का जलवा, चौथे मैच में भी खेली बड़ी पारी

नई दिल्ली. भारतीय टीम के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में लगातार दो हार के बाद इंग्लैंड की टीम ने चौथे मैच में जबरदस्त वापसी की. उन्होंने पहली इनिंग में जो रूट के शतक और ओली रॉबिनसन की अर्धशतकीय पारी के दम पर 353 रन बनाए. भारत की बल्लेबाजी पहली इनिंग में कुछ खास नहीं रही. ज्यादातर बल्लेबाज सस्ते में आउट हुए लेकिन एक बार फिर यशस्वी जायसवाल के बल्ले से बेहतरीन पारी देखने को मिली.

यशस्वी जायसवाल के बल्ला का जलवा, चौथे मैच में भी खेली बड़ी पारी

यशस्वी जायसवाल भारत के लिए इनिंग में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने उतरे. रोहित सिर्फ 2 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद शुभमन गिल के बल्ले से 38, रजत पाटीदार के बल्ले से 17 और रवींद्र जडेजा से बल्ले से 12 रन निकले. लेकिन यशस्वी जायसवाल ने क्रीज पर लंबा समय बिताया और भारत को एक अच्छे स्कोर की तरफ ले गए. जब यशस्वी 73 पर खेल रहे थे तब शोएब बशीर की गेंद पर उन्होंने अपना विकेट गंवा दिया. भारत 53.3 ओवर तक 171 रन बना चुका है.

Read more: किसानो के लिए GOOD NEWS! इस दिन आएगी 16वी क़िस्त की रकम

यशस्वी ने इस मुकाबले में भारत के लिए 117 गेंदों में 73 रन बनाए. अपनी पारी के दौरान उन्होंने 8 चौके और 1 छ्क्का लगाया. स्ट्राइक रेट करीब 62 का रहा. बता दें कि यशस्वी जायसवाल इस सीरीज में अब तक 600 से भी ज्यादा रन बना चुके हैं. जायसवाल ने सीरीज में अब तक 2 दोहरे शतक भी जड़े हैं. जायसवाल इस सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं.

यशस्वी जायसवाल के बल्ला का जलवा, चौथे मैच में भी खेली बड़ी पारी

भारत के लिए तीसरे टेस्ट मैच में सबसे बेहतरीन पारी यशस्वी जायसवाल के बल्ले से देखने को मिली थी. यशस्वी पहले इनिंग इनिंग में फ्लॉप रहे थे. लेकिन दूसरी इनिंग में उनका बल्ला जमकर चला था. जायसवाल ने दूसरी पारी में 236 गेंदों में में 214 रन ठोक डाले और भारत के स्कोर को 550 के पार पहुंचाया. भारत ने इस मुकाबले को 434 रन से जीता था. यशस्वी बेशक चौथे मैच की पहली इनिंग में शतक से चूक गए. देखना होगा कि दूसरी इनिंग में वे कैसा परफॉर्म करते हैं.

Read more: हुंडई की ये गाड़ी देती है जबरदस्त माइलेज..जानें फीचर्स और कीमत

 

Back to top button