स्पोर्ट्स

जानिए कौन है गुजरात टीम की खूबसूरत ‘मिस्ट्री गर्ल’, देखकर दिल हार जाएंगे आप

IPL 2023: आईपीएल 2022 की विजेता टीम गुजरात टाइटंस का इस सीजन भी जलवा बरकरार है। हार्दिक पांड्या के नेतृत्व वाली गुजरात टीम ने अब तक खेले गए 5 मुकाबलों में से 3 मुकाबलों में जीत और 2 मैचों में हार का सामना किया है। तो वहीँ खबर लिखे जाने तक गुजरात टाइटंस इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) का 30वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। जिसमे गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 135 रन 6 विकेट के नुकसान पर बनाए है।

इस वक्त गुजरात टीम प्वाइटंस टेबल पर चौथे पायदान पर विराजमान है। पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने गुजरात टाइटंस को 3 विकेट से हराया था। इस मैच में भले ही गुजरात टीम को हार मिली हो, लेकिन गुजरात टाइटंस की मिस्ट्री गर्ल ने सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही लूटी। तो आइए जानते हैं कौन है हार्दिक की टीम की मिस्ट्री गर्ल?

दरअसल, गुजरात टाइटंस की मिस्ट्री गर्ल का नाम तन्वी शाह है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब महफिल लूट रही है। बता दें कि तन्वी शाह पेशे से एक प्रोफेशनल टेनिस प्लेयर रह चुकी हैं। उन्होंने भारतीय अंडर-16 महिला टेनिस रैंकिंग में टॉप पोजीशन हासिल की थी। साल 2000 में तन्वी शाह (Tanvi Shah) जूनियर ऑस्ट्रेलियन ओपन (Junior Australian Open 200) में भारत को रिप्रजेंट कर चुकी हैं। उन्होंने पिछले साल अबू धाबी टी-10 लीग (Abu Dhabi T10 League) लीग में एंकरिग कर हर किसी को प्रभावित किया था।

इस साल तन्वी आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस की एंकर है, जिन्होंने अपने टैलेंट और ग्लैमर से क्रिकेट फैंस को अपना दीवाना बना दिया है। इतना ही नहीं, बल्कि खुद टेनिस खिलाड़ी होने की वजह से उन्होंने टेनिस प्रीमियर लीग (Tennis Premier League) को भी होस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिएंडर पेस (Leander Paes) जैसे महान खिलाड़ी का भी इंटरव्यू लिया। तन्वी शाह अपने फिटनेस का बेहद ही ख्याल रखती है। उन्हें योग और जिम में वर्कआउट करना काफी पसंद है। यहीं वजह है कि लोग उनके ओर काफी आकर्षित हो रहे है और गुजरात टाइटंस के मुकाबले में उन्हें सशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं।

Back to top button