बिग ब्रेकिंगमनोरंजन

एक्ट्रेस पर 10 केस : मुंबई पुलिस ने ली एक्ट्रेस की कस्टडी….अपमानजनक केस मामले में बुरी फंसी अभिनेत्री

मुंबई 18 मई 2022। मराठी फ़िल्म अभिनेत्री केतकी चीतले को ठाणे कोर्ट ने 14 दिन की जेल कस्टडी में भेज दिया है. केतकी को ठाणे पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ़्तार किया था और आज केतकी की कस्टडी खत्म हो गई जिसके बाद उसे आज दोबारा कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने केतकी को 14 दिन की जेल कस्टडी में भेज दिया. आज क्राइम ब्रांच ने केतकी की कस्टडी की मांग नही की. जिसके बाद केतकी को मुंबई पुलिस की कस्टडी में भेज दिया गया.

जमानत पर हो सकती है सुनवाई

आपको बता दें की केतकी की गिरफ़्तारी के बाद पुलिस ने उसका मोबाइल और लैपटॉप जब्त किया था और उसे सायबर सेल भेजकर उसका विश्लेषण करने को कहा था. सूत्रों ने बताया कि अभी तक उसके विश्लेषण की रिपोर्ट नहीं आई है और एक बार रिपोर्ट आ जाएगी तब जाकर क्राइम ब्रांच अपनी जांच को आगे बढ़ाएगी. केतकी ने अपनी ज़मानत को लेकर ठाणे कोर्ट में अर्ज़ी दायर की है जिसपर सुनवाई हो सकती है.

ठाणे पुलिस ने जिस तरह से केतकी के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया था उसी समय एक शिकायत के आधार पर गोरेगांव पुलिस ने भी केतकी के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी. इसी जांच को आगे बढ़ाने के लिए गोरेगांव पुलिस ने ठाणे कोर्ट से केतकी की कस्टडी की मांग की जिसके बाद कोर्ट ने गोरेगांव पुलिस को केतकी की कस्टडी दे दी.

आपको बता दें की केतकी पर आरोप है कि उसने NCP (राष्ट्रवादी कोंग्रेस पार्टी) के प्रमुख शरद पवार के ख़िलाफ़ अपमानजनक पोस्ट सोशल मीडिया पर किया था जिसके बाद अलग-अलग समुदाय के लोगों ने अपने अपने इलाक़े में इस बात की शिकायत पुलिस को की और फिर पुलिस ने केतकी के ख़िलाफ़ मामले भी दर्ज किए. केतकी के ख़िलाफ़ महाराष्ट्र के अलग-अलग पुलिस स्टेशन में क़रीब 10 मामले दर्ज किए हैं.

Back to top button