मनोरंजन

बिग बॉस 17 : वीकेंड का वार में सलमान का फूटा गुस्सा ,आयशा खान को लगाई फटकार..

मुंबई 30 दिसंबर 2023|सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में हर दिन चौंकाने वाले मोड़ सामने आ रहे हैं। शो में कभी किसी की लड़ाई होती दिख रही है तो कभी किसी का ब्रेकअप। हर दिन के साथ ये शो और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है।वहीं इन सब के बीच अब ‘बिग बॉस 17’ में एक बार फिर से खूब सारा बवाल देखने को मिलने वाला है। वीकेंड का वार पर सलमान खान का गुस्सा फटने वाला है। सलमान खान आने वाले एपिसोड में आयशा खान की जमकर क्लास लगाने वाले हैं।

सामने आए शो के प्रोमो वीडियो में सलमान खान आयशा खान से पूछते हैं कि वो शो में आखिर किस मकसद से आई थीं। इस पर आयशा खान बताती हैं कि वो मुनव्वर फारुकी से माफी चाहती थी। यह सुनकर सलमान गुस्से में आ जाते हैं और बोलते हैं, ‘माफी आपको नेशनल टेलीविजन पर चाहिए थी? चलो झगड़े हर किसी के बीच में होते हैं। लेकिन नेशनल टेलीविजन पर आकर एक शो में नहीं होते मुनव्वर। इसके बाद सलमान मुनव्वर की भी क्लास लगाते हुए दिखते हैं। वो कहते हैं कि स्टैंड-अप कॉमेडी में पता नहीं क्या-क्या बोल जाते हो आप यार। यहां पे बोला नहीं जा रहा आपसे।’

सलमान खान मुनव्वर और आयशा को फटकार लगाते हुए पूछते हैं कि आप दोनों किस तरह का गेम खेल रहे हैं. सलमान मुनव्वर से ये भी पूछते हैं कि जब वह अपनी शेरो-शायरी में बहुत कुछ कह सकते हैं तो यहां चुप क्यों हैं. सलमान खान आयशा से पूछते हैं कि उन्होंने जनवरी तक इंतजार क्यों नहीं किया और माफी मांगने के लिए उन्हें शो पर क्यों आना पड़ा.

‘जिंदगी में अपनी शक्ल मत दिखाना’

सलमान खान की डांट सुनने के बाद आयशा खान काफी रोती हैं. मुनव्वर फारुकी जैसे ही उनके पास आते हैं तो आयशा उनसे कहती है, ‘मुझे शक्ल नहीं दिखाना अपनी मुनव्वर, प्लीज, आज के बाद जिंदगी में अपनी शक्ल मत दिखाना’.

Back to top button