मनोरंजन

डीपफेक का शिकार हुईं डिम्पी, तिपेश संग रोमांटिक वीडियो हुई वायरल…

मुंबई 23 नवंबर 2023|अनुपमा का आज का एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है. शो में आज काफी देखने को मिलेगा. पिछले एपिसोड में देखा गया था कि कैसे डिंपी को कुछ गुंडे छेड़ते हैं अब आज का एपिसोड यहीं से शुरू होगा. साथ ही मालती देवी और बा के बीच आलू के हलवे को लेकर शर्त लगेगी कि अनुज को किसके हाथ का आलू का हलवा पसंद आएगा.

गुंडो के पीटेगा तिपेश
शो के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि तिपेश और डिंपी डांस अकेडमी में डांस कर रहे होते हैं. लेकिन इसी बीच कुछ गुंड़े बाहर खड़े होकर उनका वीडियो रिकॉर्ड कर रहे होते है. ऐसे में तिपेश उन्हें देख लेगा और अंदर बुलाकर उनकी खूब पिटाई करेगा. इसके बाद डिंपी काफी डर जाएगी और तिपेश उसे संभालता नजर आएगा. लेकिन इस सीन को गुंडे अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर देंगे और उसे वायरल करने की बात कहेंगे.

मालती देवी और बा में होगा हलवे का कॉम्पिटिशन
दूसरी तरफ मालती देवी और बा अपना-अपना हलवा अनुज के पास लेकर जाएंगी और उससे पुछेंगी की वो बताए कौन सा हलवा किसने बनाया है. लेकिन इस सवाल का अनुज काफी गोल मोल जवाब देगा और दोनों हलवे को मिक्स कर देगा और किसी को भी विनर नहीं बनाएगा.

डिंपी और तिपेश का वीडियो रिकोर्ड करेंगे गुंडे
वहीं, डांस क्लास में डिंपी तिपेश को गुंडो की पिटाई के बाद उसे खरी -खोटी सुनाएगी और कहेगी कि मेरा पति नहीं इसका ये मतलब नहीं के मैं अकेली हूं. क्यों तुम बार-बार मेरे करीब आने की कोशिश करते रहते है. इस पर टीटू उसे जवाब देगा कि मैं वैसे लड़का नहीं हूं. इस बातचीत के बीच पता चलेगा कि टीटू और डिंपी का रोमांटिक वीडियो इंटरटेनट पर वायरल हो गया है.

Back to top button