मनोरंजन

Shah Rukh Khan: ‘पठान’ की रिलीज से पहले मन्नत के बाहर फैंस का जमावड़ा, प्यार लुटाने के लिए ग्रिल पर चढ़े शाहरुख, फैंस का हाथ जोड़कर किया शुक्रिया….

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के बादशाह असल जिंदगी में भी अपने फैंस के दिलों के बादशाह हैं। इस बात का सबूत उनके फैंस अक्सर देते ही रहते हैं। आज भी शाहरुख खान के फैंस ने उन्हें बता दिया कि वह उनके लिए कितने खास हैं। दरअसल, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ के बाहर सैकड़ों की संख्या में उनके फैंस खड़े हुए हैं और उनकी एक झलक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर रविवार की तरह आज भी शाहरुख के फैंस मन्नत के बाहर उनके दीदार के लिए जमा हुए थे। शाहरुख खान ने भी अपने फैंस की कदर करते हुए उन्हें ग्रीट किया।


शाहरुख ने इस मौके पर कैजुअल ब्लैक शर्ट और डेनिम पहना है। वह फैन्स की ओर देखते हुए हाथ जोड़ते हैं। बाद में शाहरुख अपनी बाहें खोलकर सिग्नेचर पोज देते हैं। वीडियो में फैन्स की हजारों की भीड़ को देखा सकता है। ज्यादातर लोगों ने हाथों में मोबाइल हाथों में पकड़ा जिसकी लाइट फ्लैश कर रही है।

https://www.instagram.com/reel/CnuLZw3qliB/?utm_source=ig_embed&ig_rid=3a700613-0edf-4bf7-a44e-2fa4392653f7


शाहरुख ने कैप्शन में लिखा, ‘थैंक्यू इस खूबसूरत रविवार के लिए… सॉरी लेकिन मुझे उम्मीद है कि लाल गाड़ी वालों ने अपनी कुर्सी की पेटी बांध ली थी। पठान की अपनी टिकट बुक कर लीजिए और मैं आपको मिलूंगा।’ वीडियो में अगर ध्यान से देखें तो नीचे लाल रंग की एक कार खड़ी थी जिसकी ओर शाहरुख ने इशारा किया।


25 जनवरी को ‘पठान’ रिलीज होगी। उससे पहले शाहरुख अचानक फैन्स से मिलने पहुंचे। इस बार शाहरुख ने ‘पठान’ के प्रमोशन के लिए कोई इंटरव्यू नहीं दिया है। ना ही वह किसी टीवी शो में पहुंचे। ऐसे में वह कभी ट्विटर पर फैन्स से लाइव बातें कर रहे हैं तो कभी वह इस तरह सीधे फैन्स से मिले।

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म की एडवांस बुकिंग कुछ दिन पहले शुरू कर दी गई थी और इसके बाद लोगों ने टिकट खरीदी हैं। शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को लेकर जबरदस्त क्रेज दिख रहा है और 22 जनवरी की शाम तक 3 लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के टिकट बिक्री का अपडेट शेयर किया है।

Back to top button