टेक्नोलॉजी बिज़नेसमनोरंजन

बन्दर का बच्चा और इंसानी बच्चा एक साथ दिखा खेलता, दोनों का साथ खेलता वीडियो हो रहा जमकर वायरल….VIDEO देखने वाले भी रह गए दंग….

वायरल वीडियो: अक्सर इंटरनेट पर जानवरों और पक्षियों से जुड़े वीडियोज देखने को मिलते हैं, इनमें से कुछ में उनका शरारती रवैया हैरान कर देने वाला है तो कुछ वीडियो में उनकी मासूमियत दिल पिघला देती है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटे से बच्चे को बंदर के बच्चों से घिरा देखा जा सकता है. इस वायरल वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

इंस्टाग्राम magic..editz पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां मंदिर में बैठे बच्चे के पास एक एक कर ढेर सारे बंदर के बच्चों ने जमावड़ा लगा लिया फिर वो सभी इंसान के बच्चों के साथ ऐसे खेलने लगे जैसे पुराने दोस्त हों. बेबी मंकी कभी बच्चे को छूते तो कभी उसके करीब आकर दोस्त बनने की कोशिश करते नजर आए. वीडियो को 7 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिले.

https://www.instagram.com/reel/ClAPgdcDXkv/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d4bfc076-9f1d-4319-987f-6a55718b5813

वायरल वीडियो में एक छोटा बच्चा मंदिर के प्रांगण में बैठा दिखाई दे रहा है जिसके पास एक एक कर ढेर सारे बन्दर पहुंचने लगते हैं. बंदर के बच्चे इंसान के बच्चे को कभी छूते हैं, कभी उसके करीब जाकर उसे ढंग से देखने की कोशिश करते हैं. बार बार उसे नजदीक से देखने लगते हैं. लेकिन गनीमत रही कि इस दौरान किसी भी बंदर ने बच्चे को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया. बल्कि वो तो कौतूहल वश उनके करीब आकर खेलना चाहते थे. लिहाजा बच्चा भी आंखों के सामने इतने जानवरों को देखकर डरा नहीं. बल्कि बेहद सहज बना रहा.

वीडिओ में बच्चों के साथ खेलते बेबी मंकीज़ को देखकर लोगों को बेहद अच्छा लगा लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. हालांकि बहुत से यूज़र्स ऐसे भी रहें. जिन्होंने इस वीडियो में दिख रहे बच्चे के पैरेंटस के खिलाफ़ नाराज़गी भी जताई और कहा कि ‘केवल वीडिओ के लिए बच्चे को खतरनाक जानवरों के बीच अकेला छोड़ देना बहुत गलत है’. ये बात सही भी है. जो कुछ यूजर्स ऐसे भी थे जिन्होंने बच्चे की जान को ऐसे रिस्क में डालने पर पैरेंट्स को सज़ा की भी वकालत की. वहीं वीडिओ को 7.55 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

Back to top button