टेक्नोलॉजी बिज़नेस

BSNL : BSNL के नए प्लान में कंपनी यूजर्स को, डेली 5 घंटे फ्री इंटरनेट की सर्विस ऑफर

20 नवंबर 2023|BSNL देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी है। बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए हमेशा ही सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान्स पेश करती है। BSNL इस बात का विशेषतौर पर ध्यान रखती है यूजर्स की जेब पर बोझ न मिले और सस्ते दाम में बेहतरीन सर्विस दी जाए। अब BSNL की तरफ से एक ऐसा प्लान पेश किया गया है जिसने सबके होश उड़ा दिए हैं। दरअसल कंपनी अपने इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 5 घंटे फ्री इंटरनेट की सर्विस दे रही है।

अगर आप BSNL के सिम को प्राइमरी सिम के तौर पर इस्तेमाल करते हैं या फिर डेटा आदि के लिए सेकंडरी सिम के तौर पर रखे हैं तो आपको यह प्लान बेहद रास आने वाला है। BSNL अपने यूजर्स को इस प्लान में कई सारे बेनेफिट्स देता है। आइए आपको इसके बारे में डिटेल से पूरी जानकारी देते हैं।

इसके साथ ही आपको कंपनी डेली 100 SMS करने की भी सुविधा देती है। इस प्लान के साथ ही यूजर्स को BSNL Tunes का भी फायदा मिलता है। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो सबसे बड़ा फायदा यह है कि आप रात 12 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक फ्री में अनलिमिटेड डेटा का फायदा उठा सकते हैं। यानी इस टाइमिंग के दौरान आप अपने डेली डेटा लिमिट खर्च किए बिना ही इंटरनेट की सुविधा का फायदा ले सकते हैं।

BSNL के जिस सस्ते और किफायती प्लान्स की हम बात कर रहे हैं वह 599 रुपये का आता है। अगर आप कंपनी के इस प्लान की तुलना दूसरे कंपनियों के रिचार्ज प्लान से करते हैं तो आपको यह बेहद किफायती लगने वाला है। BSNL के 599 रुपये वाले प्लान में आपको 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। यानी आप 84 दिन तक किसी भी नेटवर्क में फ्री में कॉलिंग कर सकते हैं।

Back to top button