टेक्नोलॉजी बिज़नेस

ब्रॉडबैंड कनेक्शन में मिल रहा है 4000GB डेटा और फ्री कॉलिंग , इस प्लान में 300mbps की स्पीड मिलेगी

दिल्ली 2 फरवरी 2024|पिछले कुछ सालों में स्मार्टफोन और इंटरनेट का इस्तेमाल काफी तेजी से बढ़ा है। आज बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक के लिए इंटरनेट के जरूरी चीज हो गया है। बिना इंटरनेट के हमारे कई काम रुक जाते हैं। अगर ये कहें कि आजकल स्मार्टफोन में कॉलिंग से ज्यादा इंटरनेट सर्फिंग हो रही है तो यह गलत नहीं होगा। इंटरनेट की बढ़ती उपयोगिता की वजह से ही टेलीकॉम कंपनियां अब डेटा ऑफर पर फोकस कर रही है। हालांकि कई बार रिचार्ज प्लान में मिलने वाला डेटा भी हमारे लिए कम पड़ जाता है। इसी समस्या को दूर करने के लिए अब लोग ब्रॉडबैंड प्लान की तरफ बढ़ रहे हैं।

अगर आप कोई ऐसा काम करते हैं जिसमें आपको डेली डेटा पैक से अधिक इंटरनेट की जरूरत पड़ती है तो आपको भी ब्रॉडबैंड कनेक्शन ले लेना चाहिए। ब्रॉडबैंक के कई सारे फायदे हैं। ब्राडबैंड कनेक्शन में हमें अधिक डेटा तो मिलता है ही है साथ में मोबाइल डेटा की अपेक्षा कई गुना तेज इंटरनेट स्पीड मिलती है।

आज हम आपको एक ऐसे ब्रॉडबैंड कनेक्शन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके डेटा ऑफर को सुनकर आप उछल पड़ेंगें। जिस ब्राडबैंड प्लान के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसमें आपको मंथली 4000GB डेटा मिलता है।

स्वदेशी कंपनी बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए सस्ते प्रीपेड और पोस्टपेड कनेक्शन के साथ सस्ता ब्रॉडबैंड कनेक्शन भी ऑफर करती है। बीएसएनएल देश में ब्रॉबैंड कनेक्शन देने के मामले में सबसे पुरानी कंपनियों में से एक है। BSNL अपने यूजर्स के लिए ब्रॉडबैंड प्लान में एक शानदार ऑफर लेकर आया है जिसमें यूजर्स को 4 हजार जीबी डेटा मिलता है, इसे आप 300mbps की स्पीड से इस्तेमाल कर सकते हैं।

प्लान के लिए इतने रुपये खर्च करने पड़ेंगे
BSNL के इस प्लान को लेने के लिए आपको 1799 रुपये हर महीने खर्च करने पड़ेंगे। आपको ध्यान रखना होगा कि यह कीमत बिना टैक्स के है यानी आपको टैक्स के साथ ज्यादा पैसे देने पड़ सकते हैं। 4000GB डेटा खत्म होने के बाद आपको इंटरनेट स्पीड 15mbps की मिलेगी।

Back to top button