टेक्नोलॉजी बिज़नेस

Flipkart Sale सस्ते में मिल रहे टीवी और वॉशिंग मशीन, 75 परसेंट तक है डिस्काउंट,……… जानिए क्या- क्या है ऑफर्स में खास, और किसे मिलेगा इसका लाभ………..

बंगलुरु 05 अगस्त 2022 : नया स्मार्टफोन खरीदना हो या फिर टीवी आपके पास इस वक्त सबसे अच्छा मौका है। Amazon और Flipkart पर सेल चल रही है। इस सेल का फायदा उठाकर आप कई आइटम्स को सस्ते में खरीद सकते हैं। 6 अगस्त से शुरू हो रही Flipkart Big Saving Days सेल 10 अगस्त तक चलेगी।

इस सेल में बैंक ऑफर, डिस्काउंट और कई दूसरे बेनिफिट्स मिलेंगे। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर आपको इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर 80 परसेंट तक डिस्काउंट मिलेगा।

वहीं टीवी और दूसरे अप्लायंस को आप 75 परसेंट तक डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। सेल में 10 परसेंट का इंस्टैंट डिस्काउंट ICICI Bank और Kotak Bank कार्ड पर मिलेगा। आइए जानते हैं सेल में मिलने वाले कुछ खास ऑफर्स।

Flipkart Sale में कई ऑफर मिलेंगे जिसमे सबसे ज्यादा इलेक्ट्रॉनिक्स सामने पर मिलेंगे जिसमे मोबाइल फ़ोन, वाशिंग मशीन, एयर कंडीशनर, रेफ्रिजेटर पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट देखने को मिलेगा। आप 11,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर Blaupunkt Cyber साउंड की 32-inch स्क्रीन वेरिएंट टीवी खरीद सकते हैं। वही Thomson की बात करें तो इसके 24-inch स्क्रीन साइज टीवी आपको 6,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर देखने को मिलेगा वनप्लस का 40-inch स्क्रीन वाला टीवी 22,999 रुपये में देखने को मिलेगा।
Flipkart Sale से आप सस्ते में वॉशिंग मशीन भी खरीद सकते हैं। Thomson के टॉप लोड और फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन की कीमत 11,999 रुपये और 21,999 रुपये है। इस सेल में आप LG के 6.5Kg फ्रंट लोड वेरिएंट को 25,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

सैमसंग का 6.5Kg टॉप लोड वेरिएंट सेल में 14,590 रुपये में मिल रहा है। इनके अलावा भी आपको कई ऑप्शन मिलेंगे। ना सिर्फ टीवी और वॉशिंग मशीन बल्कि आप एयर कंडीशन और दूसरे प्रोडक्ट्स को भी सस्ते में खरीद सकते हैं।

Back to top button