हेडलाइन

VIDEO : शादी में डांस करते-करते लड़की को आया हार्ट अटैक…अस्पताल में तोड़ा दम

मेरठ 30 अप्रैल 2024  : उत्‍तर प्रदेश मेरठ में अहमद नगर इलाके में रविवार को रिमशा की कजिन सिस्‍टर का निकाह होना तय था, लेकिन निकाह से दो दिन पहले शुक्रवार शाम घर में हल्दी और महिला संगीत की रस्म चल रही थी. म्यूजिक सिस्टम में गाने बजाकर लड़किया डांस कर रही थीं, उसी में 18 साल की रिमशा भी डांस कर रही थी. अचानक उसे चक्कर-सा आया और वो दूसरी लड़की का सहारा लेते हुए गिर पड़ी और बेहोश हो गई. ये घटना एक मोबाइल के कैमरे से शूट किए जा रहे वीडियो में रिकॉर्ड हो गई.

परिजन और रिश्तेदार लड़की को लेकर हॉस्पिटल गए, जहां डॉक्टर्स ने रिमशा को मृत घोषित कर दिया. परिजनों ने रिमशा का अंतिम संस्कार कर दिया है. शादी के घर में गम का माहौल बन गया है. ऐसे में शादी को टाला नहीं गया है, बस भीड़-भाड़ और गाजे-बाजे के बजाय केवल परिवार के लोग मिलकर निकाह की रस्म अदायगी कर रहे हैं.

जानिए पूरा मामला

महताब के छोटे भाई आफताब की बेटी की बीते रविवार को बारात आनी थी. इसी के चलते घर में हल्दी का प्रोग्राम चल रहा था. प्रोग्राम के दौरान दुल्हन की चचेरी बहन की बेटी रिमशा और कुछ अन्य युवतिया डांस कर रही थीं. तभी अचानक रिमशा डांस करते-करते गिर गई. साथ में डांस कर रही युवतियों ने उसे उठाने का प्रयास किया, लेकिन वह खुद से नहीं उठ सकी.

कुछ ही पल में परिवार के अन्य लोग भी आ गए. वे रिमशा को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर ने रिमशा को मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. परिवार के लोगों ने शादी प्रोग्राम रोक दिया. शादी वाले घर में मातम पसर गया. परिजनों का कहना है कि रिमशा को चक्कर आने की बीमारी थी. प्रोग्राम में डांस करते-करते वह गिर गई और उसकी मौत हो गई.

मामले में सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार का कहना है कि वीडियो संज्ञान में आया है. मृतक के परिजनों से बात हुई है. उन्होंने कोई शिकायत नहीं की है. परिजनों ने पोस्टमार्टम भी नहीं कराया है.

Back to top button