हेडलाइन

चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में फिसला आदमी, महिला पुलिसकर्मी ने बचाया…अब सोशल मीडिया पर वीडियो खूब हो रहा वायरल…

आप भी देखें महिला पुलिस की समझदारी से कैसे बचाई गई किसी की जान

 

उत्तराखंड 30 अप्रैल 2024  त्वरित सोच और बहादुरी ने उत्तराखंड के लक्सर रेलवे स्टेशन पर एक यात्री की जान बचा ली। ऑनलाइन प्रसारित हो रहे एक वीडियो में एक नाटकीय दृश्य दिखाया गया है जहां चलती कोलकाता-जम्मू तवी एक्सप्रेस में चढ़ने का प्रयास कर रहा एक यात्री अपना संतुलन खो देता है और ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच की खाई में गिर जाता है।

 

वीडियो में एक शख्स चलती ट्रेन पकड़ने के लिए दौड़ता दिख रहा है। हालाँकि, उसके हाथ पहले से ही भोजन और अन्य वस्तुओं से भरे हुए थे, और इसलिए, उसे ट्रेन के हैंडल को पकड़ने के लिए संघर्ष करना पड़ा, जिससे उसका संतुलन बिगड़ गया और वह ट्रेन और प्लेटफ़ॉर्म के बीच की खाई में गिर गया। कॉन्स्टेबल उमा ने उस शख्स के दोनों हाथ पकड़कर उसे बचा लिया। सौभाग्य से, यात्री को कोई गंभीर चोट नहीं आई।

उत्तराखंड पुलिस ने एक्स पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ”लक्सर रेलवे स्टेशन पर कलकत्ता-जम्मू तवी एक्सप्रेस का एक यात्री रेलवे स्टेशन से खाने-पीने का सामान लेकर चलती ट्रेन में चढ़ने लगा. इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह ट्रेन के बीच फंस गया.” ट्रेन और प्लेटफार्म जिसे महिला कांस्टेबल उमा ने सुरक्षित बाहर खींचकर बचाया।

 

Back to top button