टेक्नोलॉजी बिज़नेस

Vi Recharge Plan: वोडाफोन ने बंद किया अपना ये प्लान, ग्राहक हो रहे काफी परेशान…कहीं नहीं आ रहा नजर….

नई दिल्ली 30 अक्टूबर 2022: वोडाफोन आइडिया (Vi) ने अपना सबसे प्रीमियम प्लान पोर्टफोलियो से हटा लिया है। अगर आप पोस्टपेड येजर हैं तो आपको अब Vi का RedX प्लान नहीं मिलेगा। कंपनी ये प्लान वेबसाइट और मोबाइल ऐप दोनों जगहों से हटा लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार जिन लोगों ने इस प्लान को पहले से खरीद रखा है, उन्हें इसकी सेवा का लाभ मिलता रहेगा।

हालांकि जो वर्तमान RedX यूजर्स हैं, उन्हें भी Vi मोबाइल ऐप पर यह प्लान नहीं नजर आ रहा है। लेकिन कंपनी ने अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

क्या VI स्टोर पर मिलेगा ये प्लान ?
Telecom Talk के अनुसार कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव ने यह जानकारी दी है कि ये प्लान अब भी मौजूद हैं। इसके लिए यूजर्स को Vi के स्टोर पर जाना होगा। वोडाफोन आइडिया के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को सबसे ज्यादा बेनेफिट्स मिल रहे हैं।

टेलीकॉम ऑपरेटर ने बिना किसी जानकारी के पोर्टफोलियो से इस प्लान को हटा दिया है। यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इस प्लान को नये ब्रांडिंग के साथ लॉन्च कर सकती है। या यह भी संभव है कि वह अपने सभी प्लान को रीवैम्प करे।

बता दें कि फिलहाल कंपनी अपने प्रतिस्पर्धी कंपनियों Jio और Airtel के 5G सेवाओं के कारण काफी चुनौतियों का सामना कर रही है। Vodafone Idea ने अब तक 5जी लॉन्च करने की तारीख तय नहीं की है।

Back to top button