टेक्नोलॉजी बिज़नेसटॉप स्टोरीज़

Flipkart Republic Day Sale : इस तारीख से शुरू हो रही सेल , इन स्मार्टफोन्स में मिलेगी धांसू डील..

दिल्ली 10 जनवरी2024|अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग के शौकीन हैं और नए नए ऑफर्स के साथ खरीदारी करना पसंद है तो तैयार हो जाएं। ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन और फ्लिपकार्ट की तरफ से रिपब्लिक डे सेल का ऐलान कर दिया गया है। आज हम आपको फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल के बारे में डिटेल से जानकारी देने जा रहे हैं। फ्लिपकार्ट की Republic Day Sale में आपको स्मार्टफोन और होम अप्लायंसेस में बंपर डिस्काउंट मिलने वाला है।

फ्लिपकार्ट में Republic Day Sale 2024 की शुरुआत 14 जनवरी से होगी और यह 19 जनवरी तक चलेगी। फ्लिपकार्ट ने इस सेल के लिए माइक्रोसाइट पेज भी लाइव कर दिया है। रिपब्लिक डे सेल में प्रीमियम स्मार्टफोन जैसे गूगल, ऐपल और सैमसंग के डिवाइस पर तगड़ी छूट मिलने वाली है। कंपनी ने अभी इस बात का खुलासा नहीं किया है कि सेल में कितने प्रतिशत छूट मिलेगी।

iPhone 15 पर पहले ही इसकी मूल कीमत 79,900 रुपये से छूट देकर 72,999 रुपये कर दी गई है. अगर सेल इसमें जुड़ जाती है, तो iPhone 15 पिछले साल सितंबर में लॉन्च होने के बाद से अपने सबसे सस्ते दाम पर पहुंच सकता है. विजय सेल्स iPhone 15 सीरीज पर भी ऑफर चला रहा है, जहां 128GB स्टोरेज वाला बेस वेरिएंट 70,900 रुपये की कीमत पर बिक रहा है. ऑफर को बढ़ाने के लिए खरीदार इसे बैंक ऑफर और एक्सचेंज डिस्काउंट के साथ जोड़ सकते हैं.

इन स्मार्टफोन्स में मिलेगी तगड़ी छूट

  1. फ्लिपकार्ट ने माइक्रोसाइट पेज पर कुछ स्मार्टफोन्स के बारे में जानकारी दी है जिनमें डिस्काउंट ऑफर मिलने जा रहा है। आइए आपको बताते हैं कि किन किन स्मार्टफोन में आपको छूट देखने को मिल सकती है।

2. अगर आप मोटोरोला का स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए Republic Day Sale बेहद खास होने जा रही है। फ्लिपकार्ट सेल में Motorola edge 40 Neo आपको डिस्काउंट ऑफर के साथ देखने को मिलेगा।

3. अगर आप गूगल पिक्सल सीरीज 7 लेना चाहते हैं तो बता दें कि रिपब्लिक डे सेल में कंपनी Google Pixewl 7a स्मार्टफोन में डिस्काउंट ऑफर करने वाली है। यह स्मार्टफोन अभी 43,999 रुपये में मिल रहा है।

4. अगर आप सैमसंग लवर्स है तो आप रिपब्लिक डे सेल में Samsung Galaxy S21 FE 5G स्मार्टफोन को छूट के साथ खरीद सकते हैं।

5. realme 11x 5G, SAMSUNG Galaxy F14 5G, MOTOROLA g54 5G डिस्काउंट के साथ ऑफर किया जाएगा।

Back to top button