टॉप स्टोरीज़

साली की शादी में डांस कर रहे जीजा की स्टेज पर अचानक मौत, सरकारी स्कूल में थे फिजिकल ट्रेनर…

पाली 13 नवंबर 2022: नाचते-नाचते हार्ट अटैक आने से 40 साल के शख्स ने दम तोड़ दिया। घटना का वीडियो सामने भी सामने आया है। यह चौंका देने वाला मामला राजस्थान के पाली जिले का है। यहां शादी के एक कार्यक्रम में डांस कर रहे व्यक्ति की अचानक मौत हो गई। घटना के बाद से ही शादी की खुशियां गम में बदल गईं। लोगों को यकीन नहीं हो रहा कि जो व्यक्ति दो पल पहले उनके साथ नाच रहा था, उसकी इस तरह से मौत हो जाएगी।

राजस्थान में पाली जिले में एक शादी समारोह में स्टेज पर डांस कर रहे 40 वर्षीय फिजीकल टीचर की हार्ट अटैक से मौत हो गई। डांस करते-करते टीचर अचानक नीचे झुककर गिर गया और फिर नहीं उठा। शुरू में लोगों ने इसे डांस का कोई स्टेप समझा। लेकिन बाद में गड़बड़ महसूस होने पर वे तुरंत उसे लेकर अस्पताल में भागे, जहां पर टीचर को मृत घोषित कर दिया गया। स्टेज पर टीचर को हार्ट अटैक आने और मौत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पुलिस के मुताबिक फिजीकल टीचर सलीम पठान पाली जिले के राणावास गांव में बने रामसिंह गुड़ा गवर्नमेंट स्कूल में कार्यरत थे। वे शुक्रवार रात अपने परिवार की एक शादी में शामिल होने के लिए गए हुए थे। खुशियों के बीच वे स्टेज पर डांस कर रहे थे। अचानक उन्हें हार्ट अटैक आया और वे नीचे झुककर एक ओर लुढक गए। शुरू में तो लोग समझ ही नहीं पाए कि हुआ क्या है। कई लोगों ने उनका कोई डांस स्टेप समझा।

कुछ पल बाद जब लोगों को किसी अनहोनी का एहसास हुआ तो वे उन्हें लेकर तुरंत राजकीय अस्पताल मारवाड़ जंक्शन की ओर दौड़े। वहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने बताया कि सलीम पठान को हार्ट अटैक आया था, जिससे उनकी मौत हो गई है। उनकी मौत की जानकारी मिलते ही शादी-समारोह में शोक का माहौल बन गया।

मृतक सलीम पठान कई सामाजिक संस्थाओं से जुड़े थे। वे यूथ कांग्रेस के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष थे। उनके आकस्मिक निधन से लोगों में हैरानी और दुख का भाव पसरा है। परिवार के लोग समझ नहीं पा रहा है कि जिस शख्स के साथ वे 2 मिनट पहले डांस कर रहे थे, वह अचानक उन्हें हमेशा के लिए छोड़कर कैसे चला गया। उनके परिवार के लिए यह दुख काफी भारी है। स्कूल के शिक्षक साथी उनके परिवार को सांत्वना दे रहे हैं।

Back to top button