टॉप स्टोरीज़पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

…जब बीच सड़क पर रूका मंत्रियों का काफिला : लहुलूहान हालत में सड़क पर तड़प रहे थे तीन घायल…. मंत्रियों ने देखा तो तुरंत रोकवाया अपना काफिला….फिर …

रायपुर 27 मार्च 2022। ….सड़क पर तड़पते घायलों को देख मंत्रियों का काफिला रूक गया। मंत्रियों ने ना सिर्फ घायलों को अस्पताल भेजवाया, बल्कि रायपुर रेफर किये जाने पर अपनी गाड़ी से रायपुर के अस्पताल में भर्ती भी करवाया। मंत्रियों ने जिस तरह से मानवता का परिचय दिया, उसकी हर तरफ तारीफ हो रही है।

दरअसल हुआ यूं कि आज धमधा से कृषि मंत्री रविंद्र चौबे, खाद्य मंत्री अमरजीत भगत और आबकारी मंत्री कवासी लखमा लौट रहे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी धमधा से होकर गुजर रही थी, उसी दौरान सड़क हादसे का शिकार हुए तीन लोग लहुलूहान हालत में सड़क किनारे तड़प रहे थे। घायलों को इस हालत में देख मंत्रियों ने तत्काल अपना काफिला रूकवाया और अस्पताल भेजवाया।

अस्पताल भेजवाने के बाद भी मंत्री वहीं रूके रहे। इसी दौरान धमधा सामुदायिक केंद्र के डाक्टरों ने घायलों की नाजुक हालत को देख तत्काल रायपुर रेफर कर दिया। डाक्टरों के निर्देश के बाद मंत्रियों ने तुरंत ही अपनी गाड़ी से घायलों को अस्पताल पहुंचाने का निर्देश दिया, ताकि तत्काल उसे उपचार मिल सके। मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि : ईश्वर से मैं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ। साध ही आपसे भी अनुरोध है कि सड़क पर सावधानी से चलें, अगर कोई दुर्घटना का शिकार हो गया हो तो उसकी सहायता अवश्य करें।

Back to top button