बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

2 की मौत : पिता-पुत्र की मौत, पत्नी-बेटी की हालत गंभीर, घटना पर मुख्यमंत्री ने जताया दुख, 4-4 लाख की आर्थिक सहायता का ऐलान

रायपुर, 2 जुलाई. 2023। पाटन ब्लाक में मोतीपुर में हुए सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गयी। घटना पर मुख्यमंत्री ने गहरा दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने हादसे में मृतक राजेंद्र बारले और उनके पुत्र प्रभात बारले के प्रति शोक जताते हुए परिजनों को चार-चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता भी देने की घोषणा की है। उन्होंने हादसे में घायल मृतक राजेंद्र की पत्नी और पुत्री के बेहतर इलाज के निर्देश देते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

जानकारी के मुताबिक पाटन थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोतीपुर चौक में आज सुबह 11:00 बजे के करीब तेज रफ्तार हाईवा द्वारा बाइक में सवार एक परिवार को अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में पिता और पुत्र की मौत हो गयी, वहीं पत्नी और बेटी को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आक्रोशित ग्रामीणों के द्वारा सड़क जाम कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक जर्जर सड़क की मरम्मत एवं पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग पर अड़े हुए थे। अमलीडीह निवासी परिवार एक बाइक में जा रहा था मोतीपुर पहुंचने पर कैप्सूल वाहन के द्वारा जोरदार ठोकर मार दी इस दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हुई है । दो घायलों को इलाज के लिए गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

Back to top button