गैजेट्स

OnePlus Pad के ऑफर सुन दुकानों पर उमड़ी ग्राहकों भीड़ ,कीमत जान हो जाओगे हैरान

OnePlus Pad के ऑफर सुन दुकानों पर उमड़ी ग्राहकों भीड़ ,कीमत जान हो जाओगे हैरान

OnePlus Pad के ऑफर सुन दुकानों पर उमड़ी ग्राहकों भीड़ ,कीमत जान हो जाओगे हैरान इस OnePlus Pad के दाम अब एक मोबाइल जितने है ,जिसपर आपको हजारों रुपये की बचत करने का मौका मिलता है। शॉपिंग वेबसाइट अमेजन और फ्लिपकार्ट पर तगड़ी सेल शुरू हो चुकी है , जहां आप दोनों ही प्लेटफॉर्म में स्मार्टफोन्स, होम अप्लायंसेस जैसे कई इलेक्ट्रानिक गैजेट्स पर बंपर डिस्काउंट का लाभ उठ सकते है।

यह भी पढ़े :VIDEO- राधिका खेड़ा भाजपा में शामिल, बोली- राम भक्त लड़की के साथ राम के ननिहाल में हुआ दुर्व्यवहार

OnePlus Pad के ऑफर सुन दुकानों पर उमड़ी ग्राहकों भीड़ ,कीमत जान हो जाओगे हैरान

नया टैबलेट लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए यह बिलकुल समय सही है। जहां  फ्लिपकार्ट पर OnePlus Tablet पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। आप अभी वनप्लस के टैबलेट को किफायती दामों में आसानी से खरीद सकेंगे।

कैमरा और बैटरी

इसके कैमरा की बात करे करे तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेटअप है ,सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फेसिंग कैमरा दिया गया है। वनप्लस का ये टैबलेट स्टीरियो स्पीकर्स के मिलता है।

पावर के लिए OnePlus Pad में 9510mAh की बैटरी शामिल की है , जो 67W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है।

स्पेसिफिकेशन्स 

इसमें 11.6 इंच की IPS LCD डिस्प्ले है , इसमें 144hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट देता है जो 500 निट्स तक की ब्राइटनेस के साथ मिलता है। ये OnePlus Pad आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 13 पर रन करता है।परफॉर्मेंस के तौर पर इस टैबलेट में Mediatek Dimensity 9000 दिया है , 12GB की रैम और 256GB का स्टोरेज है।

ऑफर

इस OnePlus Tablet की कीमत की बात की अजय तो यह ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट में इस समय 39,999 रुपये पर लिस्टेड है। इसके 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को 10% की छूट के साथ 35,999 रुपये हैं।

इसके 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को 37,999 रुपये पर लिस्टेड किया गया है। इस मॉडल पर 10 प्रतिशत की छूट मिलती है , तब आप इसे 33,999 रुपये में आसानी से खरीद सकेंगे । दोनों ही मॉडल्स पर एक्सचेंज ऑफर दिया जाता है।

यह भी पढ़े : Amazon sale : सेल ख़त्म होने से पहले खरीद लाये ये ब्रांडेड Washing Machines, किफायती दामों में मिलेगी  बेहतरीन धुलाई 

Back to top button