Technology

Amazon sale : सेल ख़त्म होने से पहले खरीद लाये ये ब्रांडेड Washing Machines, किफायती दामों में मिलेगी  बेहतरीन धुलाई 

Amazon sale : सेल ख़त्म होने से पहले खरीद लाये ये ब्रांडेड Washing Machines, किफायती दामों में मिलेगी  बेहतरीन धुलाई 

Amazon sale : सेल ख़त्म होने से पहले खरीद लाये ये ब्रांडेड Washing Machines, किफायती दामों में मिलेगी  बेहतरीन धुलाई  किफायती दामों में फुली ऑटोमैटिक फंक्शन और 8 किलो क्षमता वाली एलजी, सैमसंग, बॉश और हायर जैसे ब्रांडेड वॉशिंग मशीन पर Amazon Sale 2024 पर आपको मिलता है पुरे 44% तक का डिस्काउंट जिसे आप अपने पसंदीदा ऑप्शन को आप चुन सकते है।

यह भी पढ़े : CG loksabha election: रायगढ़ में सबसे ज्यादा, बिलासपुर में सबसे कम, देखिये 7 लोकसभा में कहां हुई अब तक कितनी वोटिंग

Amazon sale : सेल ख़त्म होने से पहले खरीद लाये ये ब्रांडेड Washing Machines, किफायती दामों में मिलेगी  बेहतरीन धुलाई

Amazon Sale 2024 : ब्रांडेड 8 किलो क्षमता वाली वॉशिंग मशीन पर 44% तक की छूट दी जा रही है, जिसकी कारन यह काफी बजट फ्रेंडली होने वाली हैं। ब्रांडेड वॉशिंग मशीन जैसे एलजी, सैमसंग, IFB, हायर और बॉश पर इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ बैंक ऑफर्स भी मिलने वाले और साथ ही फ्री डिलीवरी की सुविधा देता है।

किफायती और टिकाऊ ब्रांडेड वॉशिंग मशीन खरीदने का प्लान बना रहे है तो अमेजन सेल पर आपको मिलती है कई सारी ब्रांडेड वाशिंग मशीन जिसपे आपको यह 8 किलो क्षमता के साथ मिलता है 44% तक का डिस्काउंट।

यह सभी Washing Machines फुली ऑटोमैटिक फंक्शन वाली हैं, जिसकी मदद से कपडे धोने और आसान और जल्दी हो जाता है। इनकी हाई स्पिन स्पीड आपके कपड़ों को काफी कम समय सुखाने का काम करती है। इन वॉशिंग मशीन के ऑप्शन, ऑफर और फीचर्स काफी शानदार है।,देखे ऑप्शन

आईएफबी वॉशिंग मशीन

आईएफबी ब्रांडेड वॉशिंग मशीन हाई एनर्जी एफिशियंसी के लिए 5 स्टार रेटिंग और साथ ही 8 किलो की क्षमता है। Amazon Sale 2024 पर इस वॉशिंग मशीन पर मिलती है आपको 29% की छूट इस वॉशिंग मशीन में फुली ऑटोमैटिक और फ्रंट लोड बिजली और पानी की बचत करके कपड़ों पर बेहतरीन धुलाई देता है।

पावर क्लीनिंग के लिए पावर स्टीम साइकिल के साथ आईएफबी वॉशिंग मशीन बेहतर डिटर्जेंट एक्शन और कलर प्रोटक्शन फंक्शन के द्वारा कपड़ों की चमक और रंग खराब होने से बचाता है। इसमें 1200 RPM की हाई स्पिन स्पीड और 12 तरह के वॉश प्रोग्राम हैं, इसे कई तरह के फैब्रिक के कपड़ों को सुविधाजनक धुल सकते हैं। इसकी कीमत 34,990रूपये है।

हायर वॉशिंग मशीन

हायर वॉशिंग मशीन में फ्रंट लोड एक्सेस और फुली ऑटोमैटिक फंक्शन है,  Amazon Offers पर 44% छूट पर इसे आसानी से खरीद सकेंगे। इस वॉशिंग मशीन में बड़ी फैमिली के लिए सूटेबल है जिसमे पूरे 8 किलो की क्षमता है। इसमें एफिशियंसी क्लास में बेस्ट 5 स्टार एनर्जी रेटिंग है।

यह हायर फुली ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन 1200 RPM की हाई स्पिन स्पीड देती है, जो यह  कपड़ो को  40 मिनट की ऐवरेज साइकिल टाइम में ही धोकर सूखा देती है। साथ ही इसमें 15 तरह के वॉश प्रोग्राम शामिल किये गए है जो अलग फैब्रिक वाले कपड़ों को आसानी से धुल सकते हैं।इसकी कीमत लगभग 29,990 रूपये तक है।

यह भी पढ़े : “पीएम सूर्यघर योजना में छत्तीसगढ़ को देश का अग्रणी राज्य बनाएं”, आरईसी के सीएमडी विवेक देवांगन ने ली बैठक, चेयरमैन पी. दयानंद भी रहे मौजूद

Back to top button