Technology

Vivo और Oppo की मार्केट डाउन करने आया 32MP फ्रंट कैमरा वाला स्टाइलिश फोन!

नई दिल्ली। स्मार्टफोन की डिमांड मार्केट में बहुत ही तेजी से बढ़ती हुई चली जा रही है। आपको मार्केट में हर बजट वाले फ़ोन्स देखने को मिल जायेंगे। टेक कंपनियां ग्राहकों को बनाये रखने के लिए नए – नए फीचर्स वाले फ़ोन्स लेकर आ रही है।

Vivo और Oppo की मार्केट डाउन करने आया 32MP फ्रंट कैमरा वाला स्टाइलिश फोन!

बहुत से लोग ऐसे होते हैं जिन्हें कम बजट वाला फोन पसंद होता है, तो कुछ ऐसे होते हैं जिन्हें केवल महंगे फोन्स ही चलाने में मजा आता है। बड़ी टेक कंपनियों में शुमार सैमसंग, वीवो, ओप्पो, रियलमी में इस समय काफी टक्कर देखने को मिल रही है।

अब इसी कड़ी में मूनड्रॉप कंपनी जो मुख्य रूप से हाई-एंड इन-ईयर मॉनिटर और ईयरबड्स के लिए मार्केट में मशहूर है। मगर अब कंपनी ने एक नया MIAD 01 को सबसे पहले स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च कर दिया है। तो आइए यहां मूनड्रॉप एमआईएडी 01 की फीचर्स और कीमत के बारे में जानते हैं:-

Moondrop MIAD 01 स्पेशफिकेशन्स

MIAD 01 स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का बड़ा घुमावदार OLED डिस्प्ले शामिल किया गया है। इसके अलावा फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिप का इस्तेमाल किया गया है। यह 12GB LPDDR4X मेमोरी और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आता है, हालांकि आप स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 2TB तक बढ़ा सकते हैं।

Read more : घूंघट डाल अपनी अदाओं से Muskan Baby ने लूटी महफिल, देखे वीडियो

स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 64MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

जब ऑडियो की बात आती है तो इसमें डुअल हेडफोन जैक का एक अनूठा संयोजन है – ऑडियोफाइल-ग्रेड कनेक्शन के लिए 4.4 मिमी संतुलित जैक और व्यापक अनुकूलता के लिए मानक 3.5 मिमी जैक। इसके अलावा, फोन में सिरस लॉजिक मास्टर HIFI DACs द्वारा संचालित क्वाड-चैनल DAC सेटअप है।

Vivo और Oppo की मार्केट डाउन करने आया 32MP फ्रंट कैमरा वाला स्टाइलिश फोन!

Moondrop MIAD 01: Price and Availability

मूनड्रॉप MIAD 01 स्मार्टफोन की कीमत 2499 RMB (लगभग 28,746 रुपये) है। स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए यह अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है।
लेकिन, इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है कि फोन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उपलब्ध होगा या नहीं। फिलहाल फ़ोन को केवल चीन मार्केट में लॉन्च किया गया है, हैंडसेट की बिक्री 25 अप्रैल से शुरू होगी।

Back to top button