मनोरंजन

घूंघट डाल अपनी अदाओं से Muskan Baby ने लूटी महफिल, देखे वीडियो

हरियाणा की पॉपुलर डांसर मुस्कान बेबी जब भी स्टेज पर आती हैं वो एकदम बिंदास और बेधड़क होकर डांस करती हैं। डांस के मामलों में वह सपना चौधरी से लेकर गोरी नागोरी को भी टक्कर देती दिखती हैं।

घूंघट डाल अपनी अदाओं से Muskan Baby ने लूटी महफिल, देखे वीडियो

मुस्कान बेबी ने पिछले कुछ साल में काफी तेजी से अपनी लोकप्रियता को हासिल किया है। इनका डांस देखने के लिए भारी भरकम भीड़ उमड़ पड़ती है। वहीं ऐसा ही कुछ इनका एक लेटेस्ट डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जो हरियाणा के सिहौल गांव का है।

बीते 8 अप्रैल 2024 को फूलडोर मेला रागनी कंपीटिशन का आयोजन हुआ था। जहां इस कार्यक्रम में मुस्कान बेबी ने अपनी अदाओं से दर्शकों के बीच समां बांध दिया। वीडियो में देखा जा सकता हैं कि डांसर ने लाल रंग का सलवार सूट पहना हुआ, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही है।

Read more: बारिश से मौसम बना सुहावना, IMD ने इन राज्यों में दी धूलभरी आंधी के साथ वर्षा की चेतावनी

जिस गाने पर मुस्कान बेबी परफॉर्म कर रही हैं उस हरियाणवी गाने का नाम ‘छाती ते लिपटे मर जाऊंगी’ (Chhati te lipat kar mar jaungi) हैं, जिसपर इन्होंने धुआंधार डांस किया हैं। वीडियो में देखा भी जा सकता है कैसे मुस्कान बेबी उछल उछलकर डांस कर रही है। तो कभी घूंघट कर अपने फिगर को फ्लॉन्ट कर रही है। जिसे देख एक लड़का स्टेज पर आकर डांसर पर खूब नोट उड़ाता है।

Back to top button