मनोरंजन

OMG: इस एक्ट्रेस ने दिखाई बॉलीवुड की सचाई…रो-रो के बताई काम देने के बहाने….

मुंबई 22 अगस्त 2022 मिथुन चक्रवर्ती का बॉलीवुड की दुनिया में काफ़ी बड़ा नाम है और सभी लोग उन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है. मिथुन चक्रवर्ती ने अपने अभी तक के जीवन में काफ़ी नाम, इज़्ज़त और पैसा सब कुछ कमाया है जिसके चलते आज के समय में मिथुन चक्रवर्ती को दुनिया के कौने–कौने में जाना जाता है. मिथुन चक्रवर्ती का बॉलीवुड का सफ़र काफ़ी शानदार रहा है लेकिन आपको बता दे कि वर्तमान समय में मिथुन चक्रवर्ती मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही मिथुन चक्रवर्तीकी बहु को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है

जो कि यह है कि मिथुन चक्रवर्ती की बहु के साथ भी बॉलीवुड में ग़लत व्यवहार हुआ था ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही मिथुन चक्रवर्ती की बहु ने खुद ही अपना दर्द ज़ाहिर किया है और अपने साथ हुई ग़लत हरकतों के बारे में बताया है. जिसके चलते मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह मिथुन चक्रवर्ती के ही चर्चे है. आगे आपको आर्टिकल में मिथुन चक्रवर्ती की बहु के इस दर्द भरे बयान के बारे में बताते है जिससे सभी बेख़बर है.


मिथुन चक्रवर्ती का बॉलीवुड में जितना बड़ा नाम है उतना बड़ा नाम किसी का भी नही है जिसके चलते आज के समय में मिथुन चक्रवर्तीको पूरी दुनिया भर में जाना जाता है और सभी लोग इनकी काफ़ी ज़्यादा इज़्ज़त भी करते है. मिथुन चक्रवर्ती इस समय मीडिया में अपनी बहु की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए है जिसका नाम मदालसा है जो कि दिखने में काफ़ी ज़्यादा ख़ूबसूरत है और सुंदरता के मामले में किसी से भी कम नही है. वर्तमान समय में मिथुन चक्रवर्ती मीडिया में इसी मदालसा की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही मिथुन चक्रवर्ती की बहु मदालसा ने अपनी निजी ज़िंदगी का एक दर्द ज़ाहिर किया है और पूरी दुनिया को बॉलीवुड का असली सच बताया है जिससे सभी बेख़बर थे.

मदालसा ने अपने बयान के माध्यम से कहा कि उन्होंने भी अपने जीवन में काफ़ी मुश्किल समय का सामना किया है क्योंकि लोग उन्हें काम देने के बदले ग़लत काम करने के लिए बोलते थे और ग़लत जगह हाथ लगाते थे. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि किस प्रकार मदालसा ने ग़लत चीजों का सामना किया और मुश्किल दौर से गुजरी है.
मदालसा जो कि मिथुन चक्रवर्ती की बहु है वह दिखने में भी काफ़ी ज़्यादा ख़ूबसूरत है लेकिन आपको बता दे कि वर्तमान समय में मदालसा मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही मदालसा को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है मदालसा के साथ काफ़ी ग़लत हुआ है और वह भी बॉलीवुड की कास्टिंग काउच का शिकार हुई है

यानी की उनके साथ भी काम देने के बदले में काफ़ी ग़लत हुआ है और लोग उनके ग़लत जगह हाथ लगाते थे. मदालसा ने इसके बाद कहा कि उन्होंने यह सब कुछ नज़रंदाज़ करना ठीक समझा. मदालसा के इस सच से साफ़ ज़ाहिर होता है कि उनके साथ बॉलीवुड में सभी के साथ काफ़ी ग़लत होता है.

Back to top button