मनोरंजन

Guntur Kaaram : 100 करोड़ के बेहद करीब पहुंची महेश बाबू की ‘गुंटूर कारम’,5वें दिन भी की शानदार कमाई…

मुंबई 17 जनवरी2024|सुपरस्टार महेश बाबू की लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस रिलीज़ ‘गुंटूर कारम’ 12 जनवरी को रिलीज़ होने के बाद से सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. फिल्म को ऑडियंस से काफी शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है और टिकट खिड़की पर कैटरीना-विजय की मैरी क्रिसमस और धनुष की कैप्टन मिलर से लेकर शिवकार्तिकेय की आयलान और तेजा सज्जा की हनु मान तक से क्लैश होने के बावजूद ‘गुंटूर कारम’ छप्परफाड़ कमाई कर रही है. चलिए यहां जानते हैं महेश बाबू की इस फिल्म ने रिलीज के 5वें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

‘गुंटूर कारम’ ने 5वें दिन कितनी की कमाई?
त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित और महेश बाबू स्टारर ‘गुंटूर करम’ ने बॉक्स ऑफिस पर 41.3 करोड़ रुपये की कमाई के साथ शानदार ओपनिंग की थी. इसके बाद से इस फिल्म ने देश और दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है. ये फिल्म कमाई के मामले में तमाम लेटेस्ट रिलीज फिल्म से काफी तेज दौड़ रही है और हर दिन करोड़ों में कलेक्शन कर रही है.

‘गुंटूर कारम’ की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 41.3 करोड़ कमाए, दूसरे दिन 13.55 करोड़ का कलेक्शन किया, तीसरे दिन 14.05 करोड़ और चौथे दिन 14.1 करोड़ की कमाई की. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के 5वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘गुंटूर कारम’ ने रिलीज के पांचवें दिन यानी मंगलवार को 11.50 करोड़ का कलेक्शन किया है.
इसी के साथ इस फिल्म की पांच दिनों की कमाई 94.50 करोड़ रुपये हो गई है.

Back to top button