मनोरंजन

साउथ के इस सुपर स्टार का फोटो शूट देखा क्या…..फोटो के लिए उतारे सारे कपड़े….एक्ट्रेस सारा अली,जाह्नवी,अनन्य नहीं रोक पाई खुद को….किया

मुंबई 2 जुलाई 2022 साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा लंबे समय से अपनी बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। विजय साउथ में धमाल मचाने के बाद अब फिल्म लाइगर से हिंदी बेल्ट में भी छाने की तैयारी कर रहे हैं। इस बीच फिल्म से उनका एक नया पोस्टर जारी कर दिया गया है, जिसमें एक्टर अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CffyhxQr6VT/?utm_source=ig_web_copy_link


जी हां, एक्टर विजय देवरकोंडा की अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. यह पोस्टर शेयर होते ही तुंरत वायरल हो चुका है. ‘लाइगर’ के नए पोस्टर में विजय देवरकोंडा न्यूड लुक में सबका ध्यान खींच रहे हैं. साथ ही उनके हाथ में गुलाब के फूलों का गुलदस्ता है.


एक्टर विजय देवरकोंडा ने अपने ट्वीटर हैंडल से अपनी इस फिल्म के नए पोस्टर को शेयर किया है. पोस्टर में उनकी बॉडी काफी खूबसूरती से फ्लॉन्ट हो रही है. फैंस में लाइगर का पोस्टर काफी हलचल मचा रहा है और वह इस फिल्म को लेकर अभी से एक्साइटेड हो गए हैं.


बता दें कि एक्टर विजय देवरकोंडा फिल्म ‘लाइगर’ में बॉक्सर का रोल प्ले करेंगे. ‘लाइगर’ के पोस्टर को शेयर करते हुए विजय ने लिखा है कि एक ऐसी फिल्म, जिसने मेरा सब कुछ ले लिया. सबसे चैलेंजिग रोल में मानसिक रूप से, शारीरिक रूप से मेरी सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका है. मैं तुम्हें सब कुछ देता हूं. जल्द आ रहा है. लाइगर.


बीते साल दिसंबर में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें दिखाया गया था कि विजय मुंबई की सड़कों पर बॉक्सिंग करने वाले एक सड़क छाप बॉक्सर का किरदार फिल्म में अदा कर रहे हैं, जो सड़कों से उठकर एमएमए (Mix Martial Arts) चैंपियन बनता है। फिल्म विजय के इसी स्ट्रग्ल के इर्द- गिर्द घूमती है। लाइगर में विजय के साथ अन्नया पांडे लीड रोल में हैं। इनके अलावा लेजेंडरी बॉक्सर माइक टाइसन भी इस फिल्म में नजर आएंगे।

Back to top button