मनोरंजन

VIDEO…इस एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की सारी हद्द की पार…ट्रोलर बोले: पहनी क्यों हो,उतर ही दो ना…

नई दिल्ली 7 नवंबर 2021  : मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के घर में कई सेलेब्रिटीज अपनी हरकतों के कारण सुर्खियां बटोरते हैं. लेकिन इससे अलग ‘बिगबॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद (Urfi Javed) बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद भी लगातार अपने अजीबोगरीब फैशन के चक्कर के कंट्रोवर्सी का शिकार हो जाती हैं. वह जब से शो का हिस्सा बनी हैं तब से लगातार अपने हॉट अंदाज से इंटरनेट का पारा चढ़ाने के लिए मशहूर हो गई हैं. अब एक बार फिर उर्फी का अजीबोगरीब फैशन भी सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urfi (@urf7i)

दरअसल, उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिन्हें देखकर नेटिजन्स का दिमाग गर्म हो गया है. इन तस्वीरों में उर्फी एनीमल प्रिंट की ब्रालेट और कमर पर उसी प्रिंट का स्कार्फ लपेटे नजर आ रही हैं. इस आउटफिट में उर्फी का परफेक्ट फिगर नजर आ रहा है..

इन तस्वीरों की खास बात यह है कि इनमें उर्फी जावेद (Urfi Javed) बीच लुक में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘मुझे गोवा जाना है, ऑलवेज अ बीच बेबी’ इसके आगे उर्फी ने लिखा है, ‘कमेंट में अपनी फेवरेट बीच डेस्टिनेशनल लिखिए.’ जहां एक ओर लोग कमेंट में गोवा, मालदीव, बाली के नाम लिख रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने एक बार फिर एक्ट्रेस के छोटे कपड़ों पर निशाना साधकर उन्हें ट्रोल किया है. एक ने लिखा- और छोटे कपड़े नहीं हैं?, तो वहीं दूसरे यहां लिखा है, छोटे कपड़ों से नाम कमा रही हो.

बैकलेस अवतार भी था गजब
उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बीते दिनों इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) बिंदास अंदाज में अपनी बैक फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. उनका टॉप देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उन्होंने एक कपड़े को ही अपने गर्दन से डालकर टॉप बना लिया है. देखिए ये VIDEO…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urfi (@urf7i)

 

Back to top button