मनोरंजन

‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म के 65 हजार टिकट्स बिके एडवांस,…बुकिंग में RRR को दी मात!…

मुंबई 05 सितंबर 2022 : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर बहुप्रतिक्षीत फिल्म से न सिर्फ कलाकारों और मेकर्स बल्कि बॉलीवुड को भी काफी उम्मीदें हैं। मौजूद समय में कई बड़ी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फेल होने के बाद ब्रह्मास्त्र का कलेक्शन शानदार होना बॉलीवुड के लिए समय की मांग भी है। फिलहाल, समय को भांपते हुए मेकर्स और स्टार कास्ट द्वारा इस फिल्म का प्रमोशन तो बड़े स्तर पर किया ही जा रहा है, इसके साथ ही तीन सितंबर से इसकी एडवांस बुकिंग भी शुरू कर दी है और पहले दिन ही इसने अच्छी शुरुआत की थी और दूसरे दिन भी इसने बढ़त बनाए रखी। फिलहाल अग्रिम टिकट बुकिंग मामले में सामने आ रहे आंकड़े काफी शानदार हैं। जिसे देखने के बाद लग रहा है कि ये फिल्म बॉलीवुड का सूखा खत्म कर सकती है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र से फैंस और फिल्म इंडस्ट्री को काफी उम्मीद है। ट्रेड एक्सपर्ट्स की माने तो ये फिल्म बॉक्स ऑफिस का सूखा खत्म कर सकती है। फिल्म की एडवांस बुकिंग तीन सितंबर से शुरू हो गई है। पहले दिन 11 हजार से ज्यादा टिकट की बिक्री हुई है। वहीं, दूसरे दिन केवल मल्टीप्लेस में 50 हजार रुपए से अधिक की बिक्री हो गई है। ऐसे में फिल्म की पहले दिन की कमाई 20 करोड़ से अधिक होना तय माना जा रहा है।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक ब्रह्मास्त्र के 65 हजार टिकट बिक गए हैं। ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल के मुताबिक, ‘ब्रह्मास्त्र की बेहतरीन शुरुआत हुआ है। मल्टीप्लेक्स चेन में 52 हजार रुपए के टिकटों की बिक्री हुई है। आठ सितंबर तक ये संख्या बढ़कर एक से डेढ़ लाख रुपए तक हो सकती है। हिंदी दर्शक ऐसी फिल्म चाह रहे थे जिसमें भारत का इतिहास और संस्कृति की झलक मिले। ब्रह्मास्त्र का कंटेंट ऑडियंस को काफी उत्साहित कर रहा है।’

ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग तीन सितंबर से शुरू हुई थी। पहले दिन 11, 558 टिकटों की बिक्री हुई थी। ट्रेड एनालिस्ट रोहित जयसवाल के मुताबिक अभी तक के रुझानों के मुताबिक फिल्म ब्रह्मास्त्र पहले दिन 25 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर रही है। एक्सपर्ट्स के मुताबिक ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग एस.एस.राजामौली की फिल्म आरआरआर के हिंदी वर्जन से बेहतर हैं। हालांकि, अभी भी ये केजीएफ 2 से काफी पीछे है। अनुमान लगाया जा रहा है कि गुरुवार तक फिल्म एडवांस बुकिंग में काफी बढ़त बना लेगी। ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय अहम रोल में हैं। इसके अलावा फिल्म में शाहरुख खान का भी एक अहम कैमियो रोल है। फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपए है।

Back to top button