मनोरंजन

हाथों में मेहंदी रचाए दुल्हन के लिबास में नजर आई ये भोजपुरी एक्ट्रेस,….जानें क्या है पूरा मामला….

मुंबई 23 अगस्त 2022 : हल के दिनों में सोशल मीडिया पर एक फोटो जमकर वाइरल हो रही है। भोजपुरी जगत के सितारे इन दिनों सोशल मीडिया के सहारे दर्शकों से जुड़ते नजर आ रहे हैं। इन दिनों एक ऐसी ही तस्वीर दर्शकों का सारा ध्यान अपनी ओर खींच रही है। इस तस्वीर में भोजपुरी जगत की हसीन अदाकारा दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं। यह हसीना सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस के लिए पहचानी जाती हैं। भोजपुरी जगत की ये नामचीन एक्ट्रेस हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। वायरल हो रही यह तस्वीर एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस खूबसूरत तस्वीर के जरिए एक्ट्रेस ने अपने नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट की है, और फैंस को उलझन में डाल दिया है।

इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए रानी चटर्जी ने कैप्शन में लिखा- समथिंग स्पेशल कमिंग.. फैंस लगातार रानी चटर्जी की तस्वीर पर लाइक और कमेंट करते हुए अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं। तो वहीं रानी चटर्जी भी इस तस्वीर के जरिए फैंस के दिलों को घायल कर रही हैं। इस तस्वीर में रानी चटर्जी ने हाथों में मेहंदी रचाई हुई है, तो वहीं बालों में गजरा लगाए एक्ट्रेस कयामत ढाती नजर आ रही हैं।

खूबसूरत निगाहों से लाखों दिलों को घायल करती ये अभिनेत्री इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी है। ये एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म में पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाली है। वैसे इतने सारे हिंट्स के बाद तो यकीनन अधिकतर लोग इस एक्ट्रेस का नाम पहचान गए होंगे। लेकिन जो लोग इन्हें अभी भी नहीं पहचान पाए हैं उनके लिए बता दें, फोटो में दुल्हन के लिबास में नजर आ रही यह खूबसूरत अदाकारा कोई और नहीं बल्कि फिटनेस क्वीन रानी चटर्जी हैं। रानी चटर्जी ने इस तस्वीर के जरिए फैंस को अपने नए प्रोजेक्ट से रूबरू करवाया है।

Back to top button