मनोरंजनहेडलाइन

वैलेंटाइन मनाने प्रेमिका की छत पर पहुंचा प्रेमी, पड़ोसी लड़के ने लड़की की मां को दे दी खबर, फिर जो हुआ….

VAIRAL VIDEO: सभी जानते हैं कि आजकल प्यार का महीना यानी कि फरवरी चल रहा है. फरवरी में प्यार का सप्ताह भी चल रहा है यानी कि वेलेंटाइन वीक. आजकल जोड़ों में वेलेंटाइन वीक धूम-धड़ाके से मनाया जा रहा है. प्यार के इस खूबसूरत सप्ताह को मनाने के लिए नए-नए जोड़े कहीं चोरी-चोरी आपस में मिल रहे हैं तो कहीं खुलेआम अपने प्यार का इजहार करते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर इन प्यार के पंछियों के तमाम तरह के मजेदार वीडियोस वायरल होते रहते हैं. हाल ही में ऐसे ही प्यार के पंछी का वीडियो वायरल हो गया है, जिसको देखकर आप हंसते-हंसते परेशान हो जाएंगे. अक्सर आपने देखा होगा कि नए प्रेमी जोड़े अगर गलती से पकड़ लिए जाते हैं तो उनके घर पर उनकी जमकर धुनाई होती है. कुछ ऐसा ही वीडियो आज का हम आपके लिए लेकर आए हैं….

सामने आए कुछ सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रेमी बेचारा किसी तरह चुपके से प्रेमिका की छत पर पहुंचा. इधर प्रेमिका छत पर उसका पहले से ही इंतजार कर रही थी. यहां एक-दूसरे से बातें कर ही रहे थे कि तभी पड़ोसी ने दोनों को छत पर देखा लिया. उसने तुरंत लड़की की मां को सारी कहानी बता दी. इधर मां भी तुरंत छत पर दौड़ी चली आई. फ्रेम में अब जो कुछ दिखाई दिया बड़ा मजेदार भी है.

https://www.instagram.com/reel/CofEfMIMBCU/?utm_source=ig_embed&ig_rid=19782c1d-2f21-4cd2-83b1-3059d95aacc4

दरअसल प्रेमी-प्रेमिका एक-दूसरे को हग करने ही वाले थे कि तभी मां आ धमकी. इधर पैरों की आवाज सुनते ही प्रेमी छत पर ही कहीं छिप गया और प्रेमिका ऐसी खड़ी रही जैसे कुछ हुआ ही नहीं. मगर पड़ोसी ने महिला को बता दिया कि लड़का छत पर ही कहीं छिपा है. अब महिला उसे छत ही खोजने है और आखिर में लड़के को दबोच लिया. लड़के को पकड़ते ही महिला ने उसकी कुटाई शुरू कर दी. हालांकि वो किसी तरह वहां से भाग निकला.

अब लड़के के भागते ही मां सीधे अपनी लड़की के पास पहुंची और उसे इतना मारा कि शायद ही दोबारा वैलेंटाइन सेलिब्रेट करने की हिम्मत करेगी. फ्रेम में ये दृश्य सबसे ज्यादा देखने लायक है. वीडियो इंस्टाग्राम पर thejusticmemes नाम के हैंडल से भी साझा किया गया है. वीडियो अभी तक हजारों लाइक और व्यूज बटोर चुका है.

Back to top button