टॉप स्टोरीज़मनोरंजन

अक्षय कुमार ने कर दी गलती ,अजय -शाहरुख़ के साथ किया पान मसाला एड,एक्टर की लगा दी क्लास, बोले- ‘शर्म भी नहीं आती’

मुंबई 9 अक्टूबर 2023|मिशन रानीगंज’ एक्टर अक्षय कुमार ने एक बार फिर विमल के ब्रांड एंबेसडर के रूप में कमबैक किया है एक नए विज्ञापन ने कंफर्म किया है कि अक्षय ब्रांड के एंबेसडर के रूप में शाहरुख खान और अजय देवगन के साथ फिर से जुड़े हैं. इससे पहले भी इन तीनों स्टार्स ने तंबाकू पान मसाला का एड किया था जिसे लेकर इन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था. इसे लेकर खिलाड़ी कुमार ने सफाई भी पेश की थी.  लेकिन अब एक बार फिर अजय देवगन, शाहरुख खान और अक्षय कुमार पान मसाला का एड करते हुए नजर आ रहे हैं. जिसके लिए इन्हें फिर सोशल मीडिया पर काफी खरी-खोटी सुनाई जा रही है.

अक्षय से फिर हुई गलती

वैसे याद दिला दें, जब पिछली बार भी अक्षय कुमार तंबाकू ब्रांड के एड में नजर आए थे तो उन्हें ट्रोल किया गया था। लोगों ने उन्हें उनके एक पुराने इंटरव्यू की याद दिलाई थी, जिसमें अक्षय ने कहा था कि वो किसी भी ऐसी चीज का प्रमोशन नहीं करते जिससे वो खुद इत्तेफाक नहीं रखते यानी जिस चीज का वो खुद प्रयोग नहीं करते उसकी एड भी नहीं करते। उस ट्रोलिंग के बाद भले ही अक्षय को आधिकारिक तौर पर माफी मांगनी पड़ी थी, लेकिन उसके बाद भी उन्होंने दोबारा चूक कर दी है और एक बार फिर सोशल मीडिया ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं। 

अक्षय ने फैंस से पोस्ट कर के मांगी थी माफी
इस साल की शुरुआत में अक्षय को आलोचना का सामना करना पड़ा था। अप्रैल में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नोट के जरिए अपने प्रशंसकों से माफी मांगी थी। उन्होंने लिखा था, ‘मुझे खेद है। मैं आपसे, अपने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। पिछले कुछ दिनों में आपकी प्रतिक्रिया ने मुझ पर गहरा प्रभाव डाला है। हालांकि, मैं तंबाकू का समर्थन नहीं करता हूं और न ही करूंगा, लेकिन मैं विमल इलायची के साथ मेरे जुड़ाव के मद्देनजर आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। पूरी विनम्रता के साथ मैं पीछे हट गया हूं। मैंने पूरी फीस को एक अच्छे उद्देश्य के लिए देने का फैसला किया है। ब्रांड अनुबंध की कानूनी अवधि तक विज्ञापन प्रसारित करना जारी रख सकता है जो मेरे लिए बाध्यकारी है, लेकिन मैं बेहद सावधान रहने का वादा करता हूं अपने भविष्य के विकल्प चुनने में। बदले में मैं हमेशा आपका प्यार और शुभकामनाएं मांगता रहूंगा।’

Back to top button