मनोरंजन

जेठालाल की बबीता जी हुई गिरफ्तार….चार घंटे चली पूछताछ के बाद जानिये क्या हुआ मुनमुन दत्ता के साथ

मुंबई 8 फरवरी 2022। तारक मेहता का उलटा चश्मा एक्ट्रेस बबीता जी की मुश्किलें खत्म नहीं हुई है। गिरफ्तारी के बाद चार घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें जमानत तो मिल गयी है, लेकिन अभी भी खतरा टला नहीं है। इससे पहले एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी सोमवार को खुद के खिलाफ थाना शहर हांसी में दर्ज अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत दर्ज मुकदमे में जांच अधिकारी DSP विनोद शंकर के समक्ष पेश हुईं, जिसके बाद जांच अधिकारी डीएसपी विनोद शंकर ने उनको औपचारिक तौर पर गिरफ्तार किया और लगभग 4 घंटे तक उनसे अपने कार्यालय में पूछताछ की।

डीएसपी कार्यालय के बाहर मुनमुन दत्ता की एक झलक पाने को आतुर लोगों का जमावड़ा लग गया. मुनमुन दत्ता खुद भी अपने साथ हाईकोर्ट की वकील व हाईकोर्ट के आदेश पर दो सुरक्षाकर्मियों व बाउंसरो के साथ डीएसपी कार्यालय पहुंची. मुनमुन दत्ता ने इस दौरान किसी भी मीडियाकर्मी से बात नहीं की. मुनमुन दत्ता के खिलाफ एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा हंसी के दलित अधिकार कार्यकर्ता रजत कल्सन ने 13 मई 2021 दर्ज कराया था.

मुनमुन दत्ता ने इसके बाद अपने खिलाफ दर्ज मुकदमे को खत्म कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में याचिका दायर की थी. उस याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने 22 सितंबर 2021 को खारिज कर दिया था. मुनमुन दत्ता की अग्रिम जमानत याचिका हिसार की एससी-एसटी एक्ट के तहत स्थापित विशेष अदालत ने 28 जनवरी को खारिज कर दी थी, जिसके बाद मुनमुन दत्ता ने अग्रिम जमानत के लिए पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट (Punjab Haryana High Court) की शरण ली थी.

Back to top button