मनोरंजन

आपको यह बात जानकर बड़ी हैरानी होंगी की Anjali Arora ,इस शख्स के साथ करेंगी शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई ‘कच्चा बादाम’ गर्ल की सगाई की फोटो

आपको यह बात जानकर बड़ी हैरानी होंगी की Anjali Arora ,इस शख्स के साथ करेंगी शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई ‘कच्चा बादाम’ गर्ल की सगाई की फोटो आपके जानकारी के लिए बता दे की सोशल मीडिया पर कच्चा बदाम, डांस के जरिये तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा की हर एक पोस्ट पर फैंस भर-भरकर कमेंट्स करते हैं। इन दिनों वह अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर बहुत ही ज्यादा चर्चा चल रही है, जबकि इसकी वजह हाल ही में यर की गई एक बड़ी न्यूज है. आपको यह बात जानकर बड़ी हैरानी होंगी की अंजलि अरोड़ा ने अपनी शादी का एलान किया है। हाल ही में अंजलि ने सोशल मीडया पर एक वीडियो भी वायरल किया था.

Anjali Arora ने शेयर की सगाई की फोटो, इस शख्स के साथ करेंगी शादी, सोशल मीडिया पर छाई 'कच्चा बादाम' गर्ल की तस्वीर

जैसा की आप जानते होंगे की ‘लॉक अप’ फेम अंजलि अरोड़ा का स्टारडम इस शो के बाद तगड़ी तरह से आगे बढ़ा। कंगना रनोट द्वारा होस्ट किए गए इस शो में अंजलि ने अपने गेम प्लान से काफी पॉपुलैरिटी प्राप्त की थी। साथ ही , मुनव्वर फारुकी के साथ उनका नाम भी जुड़ा गया था, जो की इसकी एक और वजह थी उनके चर्चा में बने रहने के।

आपको यह बात जानकर बड़ी हैरानी होंगी की Anjali Arora ,इस शख्स के साथ करेंगी शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई ‘कच्चा बादाम’ गर्ल की सगाई की फोटो

अंजलि अरोड़ा ने कर ली सगाई?

यह भी पढ़िए:-200MP Camera quality के लॉन्च हुआ Realme का तगड़ा 5G Smartphone

छवि

आपको यह बात जानकर बड़ी हैरानी होंगी की अंजलि ने हाल ही में एक फोटो शेयर की, जिसमें उनके मंगेतर और वो सगाई की अंगूठी पहने नजर आ रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने एलान किया कि वह जल्द शादी करने वाली हैं। अंजलि के इस पोस्ट को वायरल करते ही बधाई के कमैंट्स की बारिश आ गयी। लेकिन इस पोस्ट में ट्विस्ट तो है.

अंजलि ने शेयर किया ये वीडियो

आपको बता दे की शेयर किये वीडियो के जरिये बता चला है, की अंजलि अरोड़ा, आकाश संसवाल नाम के शख्स को डेट कर रही हैं। अंजलि अरोड़ा ने कुछ दिनों पहले अपने ब्वॉयफ्रेंड को महंगी अंगूठी गिफ्ट में दी थी। ऐसे में फैंस को लगा की अंजिल ने आकाश संसवाल के साथ सगाई कर ली होंगी. लेकिन ऐसा नहीं एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर ये साफ कर दिया है ये केवल अप्रैल फूल का मजाक था। अंजलि ने कहा की उन्होंने फेन्स के साथ सिर्फ अप्रेल फूल क मजाक किया था. कैसा लगा मेरा मजाक.

यह भी पढ़िए:- नए अवतार में आने को तैयार Maruti Swift, इन कारों से Maruti Swift की टक्कर,मिलेगा हाइब्रिड इंजन का डोस

Back to top button