मनोरंजन

बाइक चलाते हुए लड़की ने ‘पतली कमरिया’ गानों पर लगाए जोरदार ठुमके, बाइक पर ठुमके ने उड़ाए लोगों के होश….

VIRAL VIDEO: एक लड़की का डांस वायरल हो गया है। लेकिन ये डांस ऐसा है जिसे जिसने भी देखा हैरान रह गया। देखते ही देखते ये गाना रील्स में टॉप ट्रेंड बन गया है। इस गाने में आप देख सकते हैं कि मोटरसाइकिल चलाते हुए एक लड़की इस गाने पर डांस कर रही है। उसके पीछे कुछ लड़के स्कूटी पर हैं वो भी इस रील का हिस्सा हैं। बिना हेलमेट के इस लड़की को पतली कमरिया गाने पर चलती बाइक पर ठुमके लगाते देख कर लोग हैरान रह गए।

वायरल हो रहे एक अजीबोगरीब वीडियो में एक लड़की को हिट भोजपुरी गाने ‘पतली कमरिया मोरी’ पर बाइक चलाते हुए डांस करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में लड़की बाइक चलाती हुई और भोजपुरी गाने पर जोश से डांस करती नजर आ रही है।

गौर करन वाली बात यह है कि लड़की ने बाइक चलाते हुए एक भी डांस मूव्स नहीं भूले। लेकिन ऐसे करना खतरे से खाली नहीं है। कोई भी वाहन चलाते वक्त एकाग्रता की जरूरत होती है। हर समय सावधान रहने की जरूरत होती है। इसीलिए कहा जाता है सावधानी हटी दुर्घटना घटी। लेकिन वायरल वीडियो में लड़की का डांस लापरवाही भरा कदम है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि व्यस्त सड़क पर एक युवती बाइक चलाते हुए ‘पतली कमरिया मोरी…’ पर डांस कर रही है। इस दौरान वह अपनी बाइक का हैंडल भी छोड़ देती है। इस लड़की ने बाइक पर डांस को ऐसे परफॉर्म किया जिसे देखकर कोई भी स्टंटबाज हैरान रह जाएंगे। इसके अलावा क्लिप में स्कूटी पर सवार 4 लड़के भी नजर आते हैं जो बिना हेलमेट रील में हाय… हाय… करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद एक बात तो तय आपके मन में सवाल तो जरूर उठेगा कि लाइक्स और व्यूज के चक्कर में अपनी या दूसरों की जान भी क्यों खतरें में डाल लेते हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर 𝙼𝙾𝙽𝙸𝚁𝚄𝙻 𝙷𝙺 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक सैकड़ों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं।

इस वीडियो को लेकर नेटिजन्स ने हैरानी जताई है। यूट्यूब पर कई यूजर्स ने बाइक चलाते हुए डांस करने वाली लड़की पर सख्त कार्रवाई की मांग की जो कि एक खतरनाक चीज है। एक यूजर ने कमेंट किया ‘ले ट्रैफिक पुलिस: 500 का चालान तेरा। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया ‘भगवान मुझे उठा ले’।

Back to top button