मनोरंजन

Raveena Tandon ने बेटी राशा संग किया जोरदार डांस,वायरल हुआ वीडियो……

नई दिल्ली 09 अक्टूबर 2021

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) आज भी फैन्स के बीच के अपनी अदाकारी के लिए फेमस हैं. रवीना 90 के दशक की उन अभिनेत्रियों में से हैं, जिनकी एक झलक देखने के लिए लाखों लोग दीवाने हुआ करते थे. भले ही रवीना ने अब फिल्मों में आना बंद कर दिया हो लेकिन सोशल मीडिया पर वो लगातार फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. आए दिन वो अपनी फोटो और वीडियो भी शेयर करती नजर आती हैं. इसी क्रम में उन्होंने अपना एक और वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रवीना अपनी बेटी राशा के साथ अंग्रेजी सॉन्ग पर मजे में झूमती हुई नजर आ रही हैं. रवीना का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, वो राशा के साथ जबरदस्त डांस कर रही हैं. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘Always fun nights with rasha’. वहीं उनके लुक और स्टाइल की बात करें तो दोनों ने ब्लैक कलर का वन पीस पहना हुआ है. साथ ही वीडियो में देख कर ये अंदाजा लगाना मुश्किल है की मां कौन है और बेटी कौन है. फैन्स भी रवीना के इस अंदाज पर फिदा हो गए हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘Super gorgeous’, तो दूसरे ने लिखा है ‘Wow Mind Blowing’. इसी के साथ उनके इस वीडियो को 230 हजार से ज्यादा बार देखा जा चूका है.

वहीं रवीना टंडन (Raveena Tandon) के करियर की बात करे तो, उन्होंने 1991 में आई ‘पत्थर के फूल’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में रवीना टंडन के साथ सलमान खान नजर आए थे. सलमान और रवीना की जोड़ी बॉलीवुड के पर्दे पर पहली बार दिखी थी. ‘कभी तू छैला लगता है…’ गाना काफी हिट हुआ था. रवीना टंडन को ‘मस्त मस्त गर्ल’ भी कहा जाता है क्योंकि ‘मोहरा’ फिल्म का सॉन्ग ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ खूब वायरल हुआ था.

Back to top button