टॉप स्टोरीज़मनोरंजन

शाहरुख खान से मिलने पहुंचे थे रैपर बादशाह, सलमान को देख रह गए दंग, जानिए ये किस्सा

नई दिल्ली:  ‘जुगनू’, ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’, ‘डीजे वाले बाबू’ और कई अन्य गानों के लिए मशहूर रैपर बादशाह ने हाल ही में उस समय को याद किया जब उन्होंने बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान से मुलाकात की थी. उस वक्त दोनों एक्टर्स का पांच साल चला विवाद खत्म ही हुआ था. 

मशहूर रैपर बादशाह ने हाल ही में उस समय को याद किया जब उन्होंने बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान से मुलाकात की थी। उस वक्त दोनों एक्टर्स का पांच साल चला विवाद खत्म ही हुआ था।

शाहरुख-सलमान एक साथ

रैपर ने खुलासा किया कि उनके मैनेजर ने उनसे कहा था कि शाहरुख उनसे मिलना चाहते हैं। जब वह वहां पहुंचे तो उन्होंने सलमान को शाहरुख के साथ पाया। दोनों एक-दूसरे के साथ अपने किस्से शेयर करने में बिजी थे। बादशाह ने कहा मैं शाहरुख खान और सलमान खान से एक अवॉर्ड शो के बैकस्टेज पर मिला था। मुझे लगता है कि जाहिर तौर पर उनका अभी-अभी पैच-अप हुआ था। मुझे याद है कि मेरे मैनेजर ने मुझसे कहा था, ‘शाहरुख सर आपको बुला रहे हैं। मैं उनसे मिलने गया, सलमान सर भी वहां थे।”

बादशाह ने पॉडकास्ट में किया खुलासा 
उन्होंने राज शमानी को उनके पॉडकास्ट पर बताया, ”वे आपस में बातें कर रहे थे. मैं वहीं खड़ा उन्हें देख रहा था. बाद में खाना परोसा गया और उन्होंने मुझे बिरयानी खिलाई. वे एक-दूसरे के साथ किस्से शेयर कर रहे थे और मैं उन्हें सुन रहा था. फिर मुझे जाना पड़ा.’

रैपर बादशाह शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन हैं। यहां तक की सुपरस्टार के लिए ही उन्होंने अपना नाम बदला था। बादशाह का असली नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है, जबकि बादशाह उनका स्टेज नाम है। करियर के शुरुआती दौर में वह कूल इक्वल के नाम से जाने जाते थे। साल 2021 में ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13’ में बादशाह ने खुलासा किया था कि यह शाहरुख ही थे, जिनके लिए उन्होंने अपना नाम बदला। उन्होंने बताया था मैं शाहरुख खान सर का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और उसी समय 1999 में उनकी फिल्म ‘बादशाह’ रिलीज हुई थी, तभी से मेरे स्टेज का नाम बादशाह हो गया।

बादशाह ने कहा, मैं शाहरुख खान और सलमान खान से एक अवॉर्ड शो के बैकस्टेज पर मिला था। मुझे लगता है कि जाहिर तौर पर उनका अभी-अभी पैच-अप हुआ था। मुझे याद है कि मेरे मैनेजर ने मुझसे कहा था, शाहरुख सर आपको बुला रहे हैं। मैं उनसे मिलने गया, सलमान सर भी वहां थे।

उन्होंने राज शमानी को उनके पॉडकास्ट पर बताया, वे आपस में बातें कर रहे थे। मैं वहीं खड़ा उन्हें देख रहा था। बाद में खाना परोसा गया और उन्होंने मुझे बिरयानी खिलाई। वे एक-दूसरे के साथ किस्से शेयर कर रहे थे और मैं उन्हें सुन रहा था। फिर मुझे जाना पड़ा।

कैटरीना कैफ की जन्मदिन की पार्टी में 2008 में एक घटना के बाद शाहरुख और सलमान खान के बीच मनमुटाव सामने आया था। दोनों खानों के बीच हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को पांच सालों तक ध्रुवीकृत किया गया। इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्र किसी भी सुपरस्टार से निकटता के आधार पर पक्ष लेते थे। फिर 2013 में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में ये दोनों खान एक बार फिर से साथ आ गए।

Back to top button