टॉप स्टोरीज़

मैच के पहले सेक्स करता था ये मशहूर खिलाड़ी….डर था कि इनर्जी कम नहीं की तो मार डालेगा विरोधी को… ड्राइवर बोला हर मैच के पहले….

लंदन 24 नवंबर 2021। दुनिया के सबसे खतरनाक बाक्सर माइक टायसन बाक्सिंग रिंग में हमेशा अपनी आक्रमकता के लिए चर्चित रहे। विरोधियों के कान चबाने से लेकर, महिलाओं से संबंध मामले में बदनाम रहे माइक टायसन को दुनिया सबसे बेहतरीन बाक्सर कहा जाता था। यहां तक कि महानतम बाक्सर मोहम्मद अली भी इस बात को कबूल कर चुके हैं कि माइक टायसन उन्हें रिंग में हरा सकते हैं।

टायसन की आक्रमकता को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। टायसन के ड्राइवर रहे रूडी गोंजालेज ने इस बात का खुलासा किया है कि मैच के पहले टायसन में इतनी इनर्जी भरी होती थी कि उन्हें सेक्स करना पड़ता था। टायसन को डर था अगर उसने अपनी इनर्जी डिक्रिज नहीं की तो कहीं वो बाक्सिंग में अपने विरोधी को जान से ना मार दे।

गोजांलेज ने बताया है कि हर मैच के पहले टायसन को सेक्स की जरूरत पड़ती थी। ड्राइवर के नाते टायसन के लिए मैच से पहले वो ही लड़की या महिला का इंतजाम करता था। टायसन कहते थे कि अगर मैंने ऐसा नहीं किया तो मैं विरोधी को मार डालूंगा। सेक्स के बाद वो शांत होते और अक्सर कहते थे कि चलो आज मेरा विरोधी मरने से बच जायेगा। टायसन में इतनी आक्रामकता थी कि वो सामने आने वाले किसी भी शख्स को खत्म करने के लिए तैयार रहता था।

सिर्फ 20 साल की उम्र में टायसन ने विश्व चैंपियन बेल्ट जीता था। शुरुआती करियर में तो वो कुछ राउंडस में ही अपने विरोधियों को धाराशायी कर देते थे। उनकी आक्रमकता के आगे कोई टिक नहीं पाता था। हालांकि 55 साल के टायसन अब पहले से काफी ज्यादा शांत हो गये हैं। वो कुछ नेचुरल ड्रग्स लेते हैं, जिसकी वजह से वो अब सामान्य तौर पर रहते हैं।

 

Back to top button